क्या गहलोत के विधायकों का इस्तीफा वापसी है गलत, भाजपा के बड़े नेता ने उठाया सवाल
Advertisement

क्या गहलोत के विधायकों का इस्तीफा वापसी है गलत, भाजपा के बड़े नेता ने उठाया सवाल

Rajsamand News : पूनिया ने हाल ही में कांग्रेस विधायकों द्वारा सामूहिक इस्तीफे देने वाले प्रश्न पर कहा इन विधायकों द्वारा यूटर्न तो ले लिया गया लेकिन भारत के संविधान नैतिक परंपरा को ध्वस्त किया है.

क्या गहलोत के विधायकों का इस्तीफा वापसी है गलत, भाजपा के बड़े नेता ने उठाया सवाल

Rajsamand News : राजसमंद में राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि हम राष्ट्रवाद की परंपरा से काम करते हैं तिरंगे के संविधान का मान करते हैं, भारत माता का मान करते हैं इसलिए ऐसी जगह को चुना है जो स्वाभिमान भर दे, जिससे ऊर्जा मिलती हो दिशा और प्रेरणा मिलती हो. पूनिया ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि निश्चित रूप से इस सरकार में लड़ाई धर्म युद्ध जैसी है, जिसमें कुशासन, जंगलराज, अराजकता, भ्रष्टाचार और इसी के चलते भाजपा ने जन आक्रोश का आगाज किया गया. पूनिया ने हाल ही में कांग्रेस विधायकों द्वारा सामूहिक इस्तीफे देने वाले प्रश्न पर कहा इन विधायकों द्वारा यूटर्न तो ले लिया गया लेकिन भारत के संविधान नैतिक परंपरा को ध्वस्त किया है. उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष के रूलिंग व न्यायालय का भी अपमान किया है, क्योंकि अभी उपनेता प्रतिपक्ष की पीआईएल पेंडिंग है. अभी तक विधानसभा अध्यक्ष ने कोई निर्णय लिया नहीं था ऐसे में अपनी मर्जी से दिए गए इस्तीफे को वापस लेना और इस्तीफा इस्तीफा खेलना यह जनता का अपमान है.

इस दौरान केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल द्वारा सभा को संबोधित करते हुए कहा गया कि रक्त तलाई में 5 करोड़ का संग्रहालय बनाया जाएगा जिसमें 80 प्रतिशत राशि केंद्र सरकार देगी बाकी बची 20 प्रतिशत राशि राज्य सरकार को वहन करना पड़ेगा, जिससे रक्त तलाई में 5 करोड़ का संग्रहालय बनाया जा सके. प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल जी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं लेकिन में उनको कहना चाहूंगा कि पहले कांग्रेस को तो जोड़ देते जब से कांग्रेस सरकार प्रदेश में है तब से ही टूटी हुई है कांग्रेस ,लेकिन इसको जोड़ने वाला कोई नहीं है.

सांसद दीया कुमारी ने कहा कि क्षेत्र की स्थानीय समस्याओं को लेकर भाजपा चिंतित है. और मैं खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिली हूं यहां की स्थिति से अवगत भी कराया है. और मैने महाराणा प्रताप के नाम से नए पर्यटन सर्किट और चैत्री गुलाब की खेती के लिए उनसे आग्रह किया था जिस पर पीएम मोदी ने इन मांगों पर जल्दी ही सकारात्मक निर्णय की बात कही इसके अलावा महाराणा प्रताप स्टेच्यू पर रैलिंग का कार्य भी जल्द ही पूरा होगा. इस सभा को राजसमंद भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ, विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व उदयपुर प्रभारी हेमराज मीणा आदि ने भी संबोधित किया तो वहीं मंच का संचालन गोपाल कृष्ण पालीवाल ने किया.

बता दें कि जनआक्रोश महासम्मेलन में जिला संगठन प्रभारी वीरेंद्र सिंह चौहान, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अलका मूंदड़ा, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा, भाजपा प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा, जिला प्रमुख रतनी देवी, उप जिला प्रमुख सोहनी देवी, पूर्व विधायक हरि सिंह रावत, प्रदेश मंत्री श्रवण सिंह बगड़ी, महेश प्रताप सिंह चौहान, राजसमंद भाजपा नेता नर्बदा शंकर पालीवाल, नाथद्वारा भाजपा नेता मदन सिंह चौहान, महेंद्र कोठारी, जिलाध्यक्ष उदयपुर देहात चंद्रगुप्त सिंह चौहान, रविन्द्र श्रीमाली, प्रभु पंड्या, गौतम दक, हरदयाल सिंह चौहान, संदीप श्रीमाली, प्रदीप काबरा, चतर सिंह राजावत, जितेंद्र सिंह राणावत, भीम सिंह चौहान, सीपी धींग, बद्रीलाल मेनारिया, कोमल सोनी सहित जिले के सभी पदाधिकारी, सभी मोर्चा पदाधिकारी सहित ग्रामीण मंडल के पदाधिकारी व ग्रामीण उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें..

नए साल में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और कार में हुई जोरदार भिड़ंत, कार के परखच्चे उड़े, 5 लोगों की मौत

हनुमान जी ने भगवान सूर्यदेव को बनाया था गुरु, करने पड़े थे जतन, तब बने 'नौ निधियों' के दाता

Trending news