Rajsamand में धरा गया IPL मैच का सट्टा गिरोह, 25 करोड़ के हिसाब-किताब साथ 5 गिरफ्तार
Advertisement

Rajsamand में धरा गया IPL मैच का सट्टा गिरोह, 25 करोड़ के हिसाब-किताब साथ 5 गिरफ्तार

राजस्थान के राजसमंद जिले में आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने वालों के खिलाफ राजसमंद की राजनगर थाना पुलिस और डीएसबी टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए सटोरियों को धर दबोचा है. 

Rajsamand में धरा गया IPL मैच का सट्टा गिरोह, 25 करोड़ के हिसाब-किताब साथ 5 गिरफ्तार

Rajsamand News: राजसमंद जिले में आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने वालों के खिलाफ राजसमंद की राजनगर थाना पुलिस और डीएसबी टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए सटोरियों को धर दबोचा है. 

बता दें कि यह पूरी कार्रवाई राजसमंद एसपी सुधीर जोशी के निर्देशन में की गई और राजसमंद के 100 फीट रोड पर टीम ने कार्रवाई करते हुए 25 करोड़ रुपये का हिसाब किताब और 17 मोबाइल बरामद किए हैं तो वहीं राजनगर थानाधिकारी डॉ. हनवंत सिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में देर रात टीम ने 5 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. फिलहाल पकड़े गए सटोरियों से पुलिस की पूछताछ जारी है. 

यह भी पढे़ं-न घोड़ी-न बैंडबाजा, बाराती भी घर से खाकर आए खाना, राजस्थान में छा गई कोटा की अनोखी शादी

इस कार्रवाई को लेकर बताया जा रहा है कि राजसमंद जिले में आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने वालों के खिलाफ जिले में यह पहली सबसे बड़ी कार्रवाई की गई है. राजसमंद जिले में जब से सुधीर जोशी ने पुलिस अधीक्षक का कार्यभार संभाला है तब से जिले में लगातार बड़ी बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है. 

अवैध कामों के खिलाफ कार्रवाई जारी
राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी के निर्देशन में मादक पदार्थ तस्करी करने वालों, अवैध हथियार रखने वालों सहित तमाम कई बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. 

यह भी पढे़ं- आज जारी होगा राजस्थान बोर्ड 12वीं आर्ट्स रिजल्ट, rajeduboard.rajasthan.gov.in पर करें चेक

पुलिस कर रही पूछताछ
जिले में आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने वालों के खिलाफ राजसमंद में यह पहली सबसे बड़ी कार्रवाई की गई है. फिलहाल पकड़े गए 5 सटोरियों से पुलिस टीम की पूछताछ जारी है, इनसे पता लगाया जा रहा है, कितने समय से यह सट्टा खिलाने का काम कर रहे थे और कहां-कहां इनके तार जुड़े हुए हैं.

Trending news