BJP महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष भावना ने थामा कांग्रेस का हाथ, बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप
Advertisement

BJP महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष भावना ने थामा कांग्रेस का हाथ, बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप

Rajsamand News: राजसमंद भाजपा की महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष भावना पालीवाल बीजेपी को छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गई हैं. इसके साथ उन्होंने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाया है.

BJP महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष भावना ने थामा कांग्रेस का हाथ, बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप

Rajsamand News: चुनाव नजदीक आते ही राजनीति पार्टियों के नेताओं के इधर से उधर जाने का सिलसिल शुरू हो गया है. बता दें कि राजसमंद भाजपा के घर में राजसमंद कांग्रेस ने सेंध लगाते हुए राजसमंद भाजपा की महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष भावना पालीवाल को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई है. भावना पालीवाल काफी समय से भाजपा के साथ थीं और उन्हें महिला मोर्चा का उपाध्यक्ष का बड़ा पद भी दिया हुआ था. 

भावना पालीवाल ने भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप
उन्होंने कांग्रेस का हाथ थामते ही भाजपा पर गंभीर आरोप लगाया है. भावना पालीवाल ने कहा कि राजसमंद में भाजपा ने हमेशा बाहरी लोगों को ही समर्थन दिया है, जबकि राजसमंद कांग्रेस में हमेशा लोकल को ही प्राथमिकता दी गई है और इसी वजह से मैंने कांग्रेस का दामन थामा है.आपको बता दें कि राजसमंद कांग्रेस जिलाध्यक्ष हरि सिंह राठौड़ के नेतृत्व में भावना पालीवाल को कांग्रेस का दुपट्टा पहनाकर कांग्रेस ज्वाइन करवाई गई है. 

ये लोग रहे मौजूद 
इस दौरान राजसमंद नगर परिषद सभापति अशोक टांक, उपसभापति चुन्नीलाल पंचोली, पीसीसी सदस्य आशा पालीवाल, शांतिलाल कोठारी, पूर्व नगर कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सनाढ्य सहित कई कांग्रेसी नेताओं की मौजूदगी में भावना पालीवाल ने कांग्रेस के हाथ को पकड़ा है. 

कांग्रेस जिलाध्यक्ष हरिसिंह राठौड़ कही ये बात 
वहीं, कांग्रेस जिलाध्यक्ष हरिसिंह राठौड़ ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आमजन के हित के लिए लगातार कार्य कर रही है और कांग्रेस में आम कार्यकर्ताओं को तब्बजों मिलती है. इसी को देखते हुए भावना पालीवान ने अपनी भावना व्यक्त की और उन्होंने बिना शर्त व बिना पद की भावना लिए कांग्रेस को ज्वाइन करने की इच्छा जताई. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में तेज आंधी के साथ हुई बारिश, जानें आज कैसा रहेगा मौसम

यह भी पढ़ेंः यह लड़की पहले बनी IPS और फिर IAS, मां है सब इंस्पेक्टर

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में इन खूबसूरत महिला ऑफिसर का बोलबाला, निभा रही बड़ी जिम्मेदारियां

Trending news