विधायक जोगिंदर सिंह अवाना का जोरदार स्वागत, आवासीय छात्रावास बनाने की घोषणा
Advertisement

विधायक जोगिंदर सिंह अवाना का जोरदार स्वागत, आवासीय छात्रावास बनाने की घोषणा

देवनारायण बोर्ड के अध्यक्ष विधायक जोगिंदर सिंह अवाना के आज प्रतापगढ़ पहुंचने पर गुर्जर महासभा एवं अन्य पिछड़ा वर्ग के प्रतिनिधियों द्वारा जोरदार अभिनंदन किया गया. अवाना ने इस दौरान प्रतापगढ़ में आवासीय छात्रावास बनवाने की घोषणा की.

विधायक जोगिंदर सिंह अवाना के प्रतापगढ़ पहुंचने पर गुर्जर महासभा द्वारा जोरदार स्वागत.

Pratapgarh: देवनारायण बोर्ड के अध्यक्ष विधायक जोगिंदर सिंह अवाना के आज प्रतापगढ़ पहुंचने पर गुर्जर महासभा एवं अन्य पिछड़ा वर्ग के प्रतिनिधियों द्वारा जोरदार अभिनंदन किया गया. बगवास फल सब्जी मंडी में आयोजित स्वागत सम्मान समारोह में विधायक रामलाल मीणा, कलेक्टर सौरभ स्वामी सहित कई जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे. अवाना ने इस दौरान प्रतापगढ़ में आवासीय छात्रावास बनवाने की घोषणा की.

एक दिवसीय प्रवास पर प्रतापगढ़ पहुंचे देवनारायण बोर्ड के अध्यक्ष जोगिंदर सिंह अवाना ने बगवास फल सब्जी मंडी में आयोजित अपने अभिनंदन समारोह में बोलते हुए कहा कि प्रदेश सरकार अन्य पिछड़ा वर्ग के हितों के लिए समर्पित है. देवनारायण बोर्ड के माध्यम से इस वर्ग के लोगों की समस्याओं को दूर करने का प्रयास लगातार जारी है. अवाना ने देवनारायण बोर्ड द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी प्रदान की. इसके पहले अन्य पिछड़ा वर्ग के प्रतिनिधियों ने गुर्जर महासभा के जिला अध्यक्ष कमल सिंह गुर्जर के नेतृत्व में अवाना ,विधायक रामलाल मीणा एवं कलेक्टर सौरभ स्वामी का साफा बंधवा कर एवं माल्यार्पण कर अभिनंदन किया.

ये भी पढ़ें- प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े सड़क पर अज्ञात लोगों ने चिपकाए नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी के पोस्टर, हरकत में आई पुलिस

अन्य पिछड़ा वर्ग के प्रतिनिधियों ने अवाना को इस दौरान सौंपे गए मांग पत्र में बताया कि एमबीसी वर्ग के लिए टीएसपी क्षेत्र में आरक्षण लागू किया जाए. वर्तमान में इस क्षेत्र में एमबीसी वर्ग के लिए आरक्षण की कोई व्यवस्था नहीं है साथ ही विधायक रामलाल मीणा के प्रयास से आवासीय विद्यालय के लिए जमीन तो आवंटित हो चुकी है, अब भवन निर्माण की बजट स्वीकृति प्रदान की जाए. इस पर जोगिंदर सिंह अवाना ने तत्काल आवासीय छात्रावास बनवाने की घोषणा की. साथ ही उन्होंने कहा कि आवासीय विद्यालय के निर्माण के लिए भी मुख्यमंत्री के समक्ष पुरजोर तरीके से इस इलाके के लोगों की मांग को रखेंगे और जल्द ही उसका काम भी शुरू होगा. कार्यक्रम को विधायक रामलाल मीणा सहित कई जनप्रतिनिधियों ने भी संबोधित किया.

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें
 

 

 

Trending news