प्रतापगढ़ पुलिस ने सोयाबीन के भूसे से निकाला पांच क्विंटल डोडा चूरा, 27 कट्टे जब्त
Advertisement

प्रतापगढ़ पुलिस ने सोयाबीन के भूसे से निकाला पांच क्विंटल डोडा चूरा, 27 कट्टे जब्त

 Pratapgarh crime news:  रविवार को प्रतापगढ़ जिले में पुलिस डोडा चूरा पकड़ा.  पुलिस ने एक ट्रक में भरे सोयाबीन के भूसे के  पांच क्विंटल डोडा चूरा पकड़ा. रविवार तड़के सूचना मिली थी की चतरियाखेड़ी रोड पर एक ट्रक पलटी खाया हुआ पड़ा है.

प्रतापगढ़ पुलिस ने सोयाबीन के भूसे से निकाला पांच क्विंटल डोडा चूरा,  27 कट्टे जब्त

 Pratapgarh crime news:  रविवार को प्रतापगढ़ जिले में पुलिस डोडा चूरा पकड़ा.  पुलिस ने एक ट्रक में भरे सोयाबीन के भूसे के  पांच क्विंटल डोडा चूरा पकड़ा. डोडा चूरा को सोयाबीन के भूसे में छिपाकर शहर के बाहर लेकर जाया जा रहा था.

यह भी पढ़ेंः  राजस्थान- नरभक्षी बना इंसान! महिला के मुंह को नोच नोच कर खाया, इस बिमारी से बना ज़ोंबी

जिले के पुलिस ने हरकत में आते हुए नकेबंदी पर गाड़ियों की शिनाख्त करते हुए शक के आधार पर ट्रक को पकड़ा. इस दौरान आरोपी चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने डोडा चूरा जब्त कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है

ट्रक में मिला डोडा चूरा

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि इन दिनों विशेष पुलिस टीम की ओर से  धरपकड़ अभियान चलाया जा रहै है.  इस दौरान कोतवाली प्रभारी लालसिंह को रविवार तड़के सूचना मिली  थी की चतरियाखेड़ी रोड पर एक ट्रक पलटी खाया हुआ पड़ा हुआ है. सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जहां चतरियाखेड़ी गांव के पास एक ट्रक पलटा हुआ मिला.  पुलिस को  दूर से देखते ही  चालक पहले से ही ट्रक से कूद कर भाग गया था.

आगे की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने ट्रक  के नजदीक जाकर तलाशी ली. साथ ही ट्रक के पेपर के जरिए जानकारिया एक्ट्ठा की. जिसमें तलाशी के दौरान सोयाबीन के भूसे से भरे 27 कट्टे थे. इन कट्टों के बीच में 27 काले रंग के कट्टे भी थे. कट्टे संदिग्ध होने से देखा तो उनमें  अधकुचला अफीम डोडाचूरा भरा हुआ था. उन  27 कट्टो को निकालकर उनका वजन किया तो वह पांच क्विंटल पाया गया. साथ ही ट्रक में मिले दस्तावेज के अनुसार  वाहन का स्वामी विनोद कुमार  के नाम  है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है.  फिलहाल पुलिस  आगे की छानबीन कर रही है जिसकी जांच  अरनोद थाना प्रभारी मुन्शी मोहम्मद को सौंपी गई है.

यह भी पढ़ेंः बामनवासः भेरूजी मंदिर में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, बचाने पर पति को बेहरहमी से पीटा

Trending news