Pratapgarh News: Dream 11 पर रात में लगाए 50 रुपये, नींद खुली तो बन गया करोड़पति
Advertisement

Pratapgarh News: Dream 11 पर रात में लगाए 50 रुपये, नींद खुली तो बन गया करोड़पति

Dhariyawad, Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के धरियावद में एक युवक ने Dream 11 में  50 रुपये लगाए. इसके बाद जब वह सुबह उठा तो वह करोड़पति बन गया. परिवार  खुशी से झूम रहा है. 

Pratapgarh News: Dream 11 पर रात में लगाए 50 रुपये, नींद खुली तो बन गया करोड़पति

Dhariyawad, Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के धरियावद उपखंड के मुंगाणा का एक युवक आईपीएल में टीम बनाकर रातों-रात करोड़पति बन गया. मूंगाणा के शिवराज सिंह सिसोदिया ने 50 रुपये लगाकर आई.पी.एल टीम बनाई, जिसमे वह 1 करोड़ रुपये जीत गया.

खुशी से झूम रहा शिवराज का परिवार 
शिवराज ने बताया कि उसे यकीन नहीं था कि वो कभी करोड़पति बनेगा. टीम बनाने के बाद देर रात को अचानक मोबाइल पर मैसेज देख वह दंग रह गया, जब इस बात की सूचना घरवालों को दी तो घरवालों को खुशी का ठिकाना ही नहीं था. 

यह भी पढ़ेंः Jaipur: समधन होने के नाते वसुंधरा राजे ने गुर्जर समाज से मांगा यह नेग, खूब मिला समर्थन

शिवराज की एक किराना की दुकान है 
ग्रामीणों ने बताया कि शिवराज सिंह सिसोदिया एक गरीब परिवार से हैं. इसकी तीन बहने हैं. शिवराज सिंह की शादी नहीं हुई हैं , शिवराज सिंह एक छोटी सी किराना की दुकान पर काम करते हैं. शिवराज के पापा किसान हैं, जिनकी तबियत लंबे समय से खराब है और वह लंबे समय से बेड रेस्ट कर रहे हैं.

एक गरीब परिवार बना करोड़पति
एक गरीब परिवार रातों-रात करोड़पति बन गया. शिवराज का कहना हैं कि इन रुपयों से एक अच्छी सी दुकान लगाकर अपने परिवार की अच्छी तरीके से लालन-पालन करूंगा. 

यह भी पढ़ेंः Barmer: 2 मासूमों को टांके में फेंक विवाहिता ने खुद को लगा ली आग, मंजर देख दहल गए लोग

शिवराज सिंह के घर के बाहर लगी ग्रामीणों की भीड़ 
सुबह से ही ग्रामीणों की भीड़ बधाई देने शिवराज सिंह के घर पहुंच रही है. मुंगाणा गांव में खुशी का माहौल और आसपास क्षेत्र में जैसे ही खबर मिली तो लोगों ने मोबाइल पर बधाई देना शुरू कर दिया. वहीं, कहीं लोग घर पहुंच बधाइयां दे रहे हैं. 

Reporter- Hitesh Upadhyay

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ एक्टिव, 30 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

Trending news