Pratapgarh: धरियावद में नगर पालिका अध्यक्ष व पार्षदों ने क्यों जड़ा पालिका के मुख्यद्वार पर ताला, जानिए मामला
Advertisement

Pratapgarh: धरियावद में नगर पालिका अध्यक्ष व पार्षदों ने क्यों जड़ा पालिका के मुख्यद्वार पर ताला, जानिए मामला

धरियावद नगर पालिका अधिशासी अधिकारी सहित दो अन्य अधिकारियों को हटाने की मांग को लेकर धरियावद नगर पालिका वार्ड पार्षद ने नगर पालिका अध्यक्ष केबी मीणा के नेतृत्व में नगर पालिका कार्यालय पर तालाबंदी कर अपना विरोध जताया.

Pratapgarh: धरियावद में नगर पालिका अध्यक्ष व पार्षदों ने क्यों जड़ा पालिका के मुख्यद्वार पर ताला, जानिए मामला

Pratapgarh news: धरियावद नगर पालिका अधिशासी अधिकारी सहित दो अन्य अधिकारियों को हटाने की मांग को लेकर धरियावद नगर पालिका वार्ड पार्षद ने नगर पालिका अध्यक्ष केबी मीणा के नेतृत्व में नगर पालिका कार्यालय पर तालाबंदी कर अपना विरोध जताया. इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष केबी मीणा उपाध्यक्ष, अनिल वक्तावत के नेतृव में सभी वार्ड पार्षद ने पालिका के अधिशासी अधिकारी कुंदनसिंह, सहायक लेखा रविन्द्र गुर्जर, अधिशासी अभियंता संदीप भावसार को हटाने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री स्वायत्त शासन मंत्री के नाम उपखंड अधिकारी राजलक्ष्मी गहलोत को ज्ञापन सौंपा.

ज्ञापन में नगर पालिका अध्यक्ष उपाध्यक्ष वार्ड पार्षदों ने बताया कि नगर पालिका गठन के बाद से कार्य नहीं हो रहे है. नगर पालिका अध्यक्ष के दैनिक कार्य विकास कार्य व जनहित के कार्य नहीं होने से आमजन परेशान है. नगर पालिका में उक्त तीनों अधिकारी कार्यों की लापरवाही के चलते लाइट व्यवस्था दैनिक साफ -सफाई कार्य विकास संबंधित कार्य पट्टा संबंधित कार्य समस्त कार्य भूमि रूपांतरण आदि कार्य के लिए जनता को अपना कार्य करने के लिए कई बार इनके चक्कर काटने पड़ते हैं. 

ये भी पढ़ें-  Jhalawar: अफीम तस्करों के खिलाफ डग पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 4 किलो अफीम सहित दो तस्कर गिरफ्तार

लेकिन उक्त तीनों अधिकारी कार्मिक जनता की मांग को अनदेखा कर रहे है. साथ ही वार्ड पार्षदों ने उक्त तीनों अधिकारी कार्मिकों पर पार्षदों एवं जनप्रतिनिधि के साथ सही व्यवहार नहीं रखने एवं कार्य में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. वार्ड पार्षदों ने मांगों के निराकरण नहीं होने तक अनिश्चितकालीन तालाबंदी की बात कही. धरियावद नगर पालिका में मूलभूत विकास कार्यों बिजली पेयजल साफ-सफाई मानदेय भुगतान एवं जनहित के कार्यों को लेकर गत माह की 19 अप्रेल की भी पालिका पर तालेबंदी हुई थी.

ये भी पढ़ें-  Barmer: पाटोदी पंचायत उपचुनाव, कांग्रेस जमीला बानो 743 वोटों से जीती, RLP दूसरे व BJP तीसरे स्थान पर रही

REPORTER- HITESH UPADHYAY

Trending news