प्रतापगढ़ में पीहर आई प्रेमिका को प्रेमी ने बुलाया जंगल, आनाकानी कर पर उतारा मौत के घाट
Advertisement

प्रतापगढ़ में पीहर आई प्रेमिका को प्रेमी ने बुलाया जंगल, आनाकानी कर पर उतारा मौत के घाट

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ पुलिस की ओर से बड़ी कार्रवाई करते हुए ब्लाइंड मर्डर का शुक्रवार को खुलासा किया. पूर्व प्रेमिका रामकन्या मीणा जो 15 दिन पूर्व ही अपने ससुराल से अपने पीहर आई हुई थी.

प्रतापगढ़ में पीहर आई प्रेमिका को प्रेमी ने बुलाया जंगल, आनाकानी कर पर उतारा मौत के घाट

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ पुलिस की ओर से बड़ी कार्रवाई करते हुए ब्लाइंड मर्डर का शुक्रवार को खुलासा किया. एसपी अमित कुमार ने बताया कि 8 मई को सुहागपुरा थाना क्षेत्र के वन क्षेत्र में करीब 7 से 8 दिन पुरानी एक महिला की लाश मिली थी. जिसके बाद पुलिस की ओर से 4 दिनों में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan- विदेश से इम्पोर्ट होने वाली शराब हुई महंगी, इन ब्रांडस के लिए देना होगा इतना रेट

पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मृतका रामकन्या मीणा के पूर्व प्रेमी श्रवण मीणा निवासी बालोरिया की गतिविधियां संदिग्ध लगी. जिससे गहनता से पूछताछ की गई. पूछताछ में प्रेमी  श्रवण मीणा ने वारदात को अंजाम देना स्वीकार कर लिया.

पैसों की जरूरत के कारण मारा
 आरोपी श्रवण मीणा ने पुलिस को बताया कि पैसों की जरूरत होने के कारण उसने यह हत्या की है. पुलिस ने बताया कि आरोपी की पूर्व प्रेमिका रामकन्या मीणा जो 15 दिन पूर्व ही अपने ससुराल से अपने पीहर आई हुई थी. जिसे वह बहला-फुसलाकर वन क्षेत्र में ले गया. जहां उसने मृतका रामकन्या मीणा को रुपयों की आवश्यकता बताते हुए उसके पहने गहने देने को बोला. जिस पर रामकन्या ने मना कर दिया.

गुस्से में आकर पेट पर मारी लात
 श्रवण मीणा ने गुस्से में आकर रामकन्या मीणा के पेट पर लात मार दी. गौरतलब है कि रामकन्या मीणा पांच माह की गर्भवती होने के कारण घायल हो गई. जिसके बाद आरोपी श्रवण ने मृतका की चुन्नी से गला घोट कर उसकी हत्या कर दी. जिसके बाद उसने मृतका रामकन्या के गले में पहने गहने साकली व हाथ मे पहनने का चांदी का कड़ा निकाल लिया. आरोपी ने मृतका रामकन्या की हत्या कर वन क्षेत्र में उसकी लाश को छुपाकर वहा से फरार हो गया. आरोपी श्रवण मीणा ने अपने गिरवी रखे मोबाइल को छुड़ाने के साथ उसने अपने जन्मदिन पर बर्थडे पार्टी का आयोजन भी रखा था. हालांकि पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वही आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः पंचायतीराज उपचुनाव -  कनबा सीट पर कांग्रेस का कब्जा, गुलशन कुमार ने 2655 मतो से की जीत दर्ज

Reporter: HITESH UPADHYAY

Trending news