Pratapgarh news: प्रेम प्रसंग के चलते युवक की लठ मारकर की हत्या, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Pratapgarh news: प्रेम प्रसंग के चलते युवक की लठ मारकर की हत्या, जानिए पूरा मामला

प्रतापगढ़ में शुक्रवार शाम से लापता हुए एक युवक का शव आज देवगढ़ के सरकारी स्कूल के पास संदिग्ध हालत में मिला. परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जताते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

Pratapgarh news: प्रेम प्रसंग के चलते युवक की लठ मारकर की हत्या, जानिए पूरा मामला

Pratapgarh news: प्रतापगढ़ में शुक्रवार शाम से लापता हुए एक युवक का शव आज देवगढ़ के सरकारी स्कूल के पास संदिग्ध हालत में मिला. परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जताते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. युवक अपने घर से ट्रैक्टर हकाई के रुपए लेने के लिए दूसरे गांव के लिए निकला था .फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया है, मामले की जांच जारी है.

देवगढ़ थाना अधिकारी छबीलाल ने बताया कि तोफाखेड़ा निवासी ईश्वरलाल मेघवाल ने प्रकरण दर्ज करवाया कि उसका बेटा पंकज मेघवाल शुक्रवार शाम को  ट्रैक्टर की हकाई के रुपए लेने के लिए लालपुरा गांव जाने की बात कहकर घर से निकला था. जब वह देर रात तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. आज उसका शव देवगढ़  सरकारी विद्यालय के पास हैंडपंप के यहां संदिग्ध हालत में मिला. इस पर पुलिस को सूचना दी गई.

ये भी पढ़ें- Dholpur news: बेकाबू गाड़ी ने महिला को रौंदा, सड़क किनारे चल रही थी महिला, ड्राइवर फरार

देवगढ़ थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचाया .शव पर कई जगह चोटों के निशान थे .मृतक के पिता द्वारा दर्ज प्रकरण के अनुसार पंकज का सोहनी गांव की एक विवाहिता के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. परिजनों ने विवाहिता के पति पर हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया है ,मामले में जांच जारी है.

ये भी पढ़ें- Beawar news: राह चलती महिला के साथ की लूट की वारदात, इस तरकीब से लूटे सोने के आभूषण

REPORTER- HITESH UPADHYAY

Trending news