सीपी जोशी आज प्रतापगढ़ दौरे पर, बोले- महंगाई राहत शिविरों के नाम पर लोगों को बेवकूफ बना रही
Advertisement

सीपी जोशी आज प्रतापगढ़ दौरे पर, बोले- महंगाई राहत शिविरों के नाम पर लोगों को बेवकूफ बना रही

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी आज प्रतापगढ़ दौरे पर रहे. जोशी ने कहा कि महंगाई राहत शिविरों के नाम पर सरकार लोगों को बेवकूफ बना रही है. असली राहत तो केंद्र की मोदी सरकार दे रही है जो लाभार्थियों के बैंक खातों में सीधी राशि पहुंचा रही है. कर्नाटक विधानसभा चुनाव परिणाम के विषय में उन्होंने कहा कि 13 मई को भाजपा का कमल खिलेगा और फिर से सरकार बनेगी.

सीपी जोशी आज प्रतापगढ़ दौरे पर, बोले- महंगाई राहत शिविरों के नाम पर लोगों को बेवकूफ बना रही

Pratapgarh News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी आज प्रतापगढ़ दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा. प्रसिद्ध शौली हनुमान जी मंदिर के स्वर्ण कलश महोत्सव में भाग लेने आए जोशी का सूरजपोल चौराहे पर भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से ढोल नगाड़ों और आतिशबाजी के साथ जोरदार स्वागत किया गया. जोशी जिले के अरनोद में भाजपा के मंडल कार्यकर्ताओं की बैठक को भी संबोधित किया.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के संदर्भ में दिए गए बयान को जोशी ने पूरी तरह से झूठ करार देते हुए कहा कि मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए गहलोत इस तरह के बयान दे रहे हैं. लोकतंत्र की दुहाई देने वाले गहलोत ने अपनी सरकार को बचाने के लिए बसपा के हाथी को निगल लिया. पूरी पार्टी को खत्म कर दिया. यह कांग्रेस जिसने आपातकाल लगाया संविधान को बचाने की बात कर रही है.

महंगाई राहत शिविरों के नाम पर सरकार लोगों को बेवकूफ बना रही है. असली राहत तो केंद्र की मोदी सरकार दे रही है जो लाभार्थियों के बैंक खातों में सीधी राशि पहुंचा रही है. कर्नाटक विधानसभा चुनाव परिणाम के विषय में उन्होंने कहा कि 13 मई को भाजपा का कमल खिलेगा और फिर से सरकार बनेगी.

ये भी पढ़ें- आप बुलाओगे तो जरूर आऊंगी, छाती पर पांव रख कर आऊंगी- नागौर में बोलीं वसुंधरा राजे

द केरला स्टोरी को लेकर उन्होंने राज्य सरकार से इसे टैक्स फ्री करने की मांग की साथ ही पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा इस पर प्रतिबंध लगाने पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि जो लोग अभिव्यक्ति की आजादी की बात करते हैं वही अभिव्यक्ति पर पाबंदी लगा रहे हैं.

इनकी कथनी और करनी में बहुत बड़ा अंतर जनता देख रही है. इसके पहले सूरजपोल चौराहे पर सांसद सीपी जोशी का भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा फूल मालाएं पहनाकर अभिनंदन किया गया. चौराहे पर कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए जोरदार आतिशबाजी भी की.

जिसके बाद अरनोद में जोशी का स्वागत किया गया. जहां जोशी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. जिसके बाद जोशी प्रसिद्ध शौली हनुमान जी मंदिर के स्वर्ण कलश महोत्सव में भाग लेने के लिए पहुंचे और भगवान का आशीर्वाद लिया.

Trending news