भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी रहे प्रतापगढ़ दौरे पर, गहलोत सरकार पर जमकर साधा निशाना
Advertisement

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी रहे प्रतापगढ़ दौरे पर, गहलोत सरकार पर जमकर साधा निशाना

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत व सचिन पायलट की अंतर्कलह के कारण साढ़े 4 साल से प्रदेश की आम जनता को राहत देने की बजाय दिव्यांग, बुजुर्गों व महिलाओं को कड़ी धूप में कई घंटों तक कतार में खड़ा कर प्रताड़ित करने का काम किया जा रहा है. 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी रहे प्रतापगढ़ दौरे पर, गहलोत सरकार पर जमकर साधा निशाना

 CP Joshi on Pratapgarh tour: प्रतापगढ़ क्षेत्रीय सांसद व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी आज प्रतापगढ़ जिले के दौरे पर रहे. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद जोशी तीसरी बार प्रतापगढ़ जिले के दौरे पर रहे है. जोशी ने सबसे पहले सीतामाता वन्यजीव अभ्यारण में चल रहे मेले का उद्घाटन किया. जिसके बाद जोशी धरियावद पहुंचे. जहां धरियावद नगर के खेड़ापति हनुमान मंदिर पर भाजपा प्रदेश मंत्री कन्हैया लाल मीणा के नेतृत्व में भाजपा पदाधिकारियों ने जोशी का स्वागत किया.

रामकथा में शामिल हुए सीपी जोशी

धरियावद के बाद जोशी ने प्रतापगढ़ पहुंचकर शहर में संत उत्तम स्वामी के मुखारविंद से चल रही रामकथा में सम्मिलित हुए. कथा के बाद सीपी जोशी ने प्रेसवार्ता आयोजित करते हुए राजस्थान की गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. जोशी ने बताया कि मुख्यमंत्री गहलोत व सचिन पायलट की अंतर्कलह के कारण साढ़े 4 साल से प्रदेश की आम जनता को राहत देने की बजाय दिव्यांग, बुजुर्गों व महिलाओं को कड़ी धूप में कई घंटों तक कतार में खड़ा कर प्रताड़ित करने का काम किया जा रहा है. वहीं जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री की ओर से डायरेक्ट बेनिफिट योजना के माध्यम से लाभार्थियों के बैंक खातों में सब्सिडी पहुंचाई जा रही है.

महंगाई राहत कैंप पर बोले सीपी जोशी

वहीं दूसरी ओर महंगाई राहत कैंप के माध्यम से कांग्रेस सरकार राजनीतिकरण करने का काम कर रही हैं. जोशी ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के प्रदेश सचिव, सह प्रभारी एवं पदाधिकारी राहत कैंपों में मुख्य अतिथि के तौर पर जा रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं.

 कांग्रेस सरकार पर तंज मारते हुए बोले-  राहत देने की याद आई

जोशी ने राहत कैंप को लेकर सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर यह राहत कैंप है तो इनमें क्या कोई नया नाम जुड़ा हैं क्या? नहीं जुड़ा है तो आप के पास जो सूचियां है क्यों नहीं आप सीधे उन लाभार्थियों को लाभ दे रहे है. जोशी ने यह भी कहा कि चाहे उज्ज्वला योजना हो या पेंशन योजना, या फिर चिरंजीवी योजना इन सब योजना में भारत सरकार का शेयर है. अगर आम जनता को राहत देनी है तो उनको सीधे तौर पर देनी चाहिए. जोशी ने कांग्रेस सरकार पर तंज मारते हुए कहा कि जब जनता ने आपको हमेशा के लिए राहत देने का मन बना लिया तब आप को राहत देने की याद आई.

ये भी पढ़ें- Jaipur: प्रतापनगर में अल्पसंख्यक छात्रावास मामले ने पकड़ा तूल, धक्का मुक्की के बीच हिंदू-संगठनों ने निकाला पैदल मार्च

गहलोत सरकार ने 2022-23 के बजट में 100 यूनिट बिजली प्रतिमा मुक्त देने की घोषणा की थी परंतु 90 दिन से अधिक समय बीत जाने के बाद भी उपभोक्ता घोषणा लागू नहीं हुई है. प्रेस वार्ता में पत्रकारों की ओर से यह सवाल पूछा गया कि सचिन पायलट की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर भ्रष्टाचार के आरोप पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने हंसकर यह कह दिया कि कांग्रेस की घर की लड़ाई में मेरा कुछ बोलना ठीक नहीं है. प्रेस वार्ता के आयोजन के बाद जोशी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. जिसके बाद वह पुनः चित्तौड़गढ़ के लिए रवाना हुए.

Reporter- Hitesh Upadhyay

Trending news