नल से निकलती है हवा, सड़कों पर बहता है पानी, उल्टा-पुलटा प्रतापगढ़
Advertisement

नल से निकलती है हवा, सड़कों पर बहता है पानी, उल्टा-पुलटा प्रतापगढ़

गर्मी के मौसम में एक ओर जहां लोगों को पीने के पानी के लिए भी दूर-दूर तक भटकना पड़ रहा है. वहीं जलदाय विभाग की लापरवाही के चलते रोजाना हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह रहा है. 

उल्टा-पुलटा प्रतापगढ़

Pratapgarh: गर्मी के मौसम में एक ओर जहां लोगों को पीने के पानी के लिए भी दूर-दूर तक भटकना पड़ रहा है. वहीं जलदाय विभाग की लापरवाही के चलते रोजाना हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह रहा है. 

प्रतापगढ़ शहर के अंबेडकर चौराहा से गुजर रही जलदाय विभाग की मुख्य पाइपलाइन पिछले कई दिनों से फूटी हुई है. पाइपलाइन के फूटी होने के कारण रोजाना हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह रहा है. क्षेत्र के लोगों ने बताया कि इस पाइप लाइन को फूटे हुए करीब एक माह का समय हो चुका है लेकिन विभाग ने अभी तक इसकी कोई सुध नहीं ले रहा है. पेयजल की मुख्य पाइपलाइन होने के कारण यहां से रोजाना घंटों पानी व्यर्थ बहता रहता है.

गौरतलब है कि जिले के कल कोड सहित अन्य कई स्थानों पर लोगों को पेयजल के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है. लोगों को 2 से 3 किलोमीटर पैदल चलकर पानी लाना पड़ता है ऐसे में जिला मुख्यालय पर रोजाना व्यर्थ बह रहा पानी विभाग की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा करता नजर आता है.

Report: Vivek Upadhyay

यह भी पढ़ें - प्रतापगढ़ में नीलगाय की टक्कर से खाई में गिरा ट्रोला, बड़ा हादसा होते-होते टला

Trending news