क्या सरकार में शामिल होंगे सचिन पायलट, अशोक गहलोत ने आलाकमान से बैठक के बाद कही ये बात
Advertisement

क्या सरकार में शामिल होंगे सचिन पायलट, अशोक गहलोत ने आलाकमान से बैठक के बाद कही ये बात

Ashok Gehlot दिल्ली दौरे के दौरान सीएम गहलोत ने सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) के सरकार में शामिल होने के सवाल पर कहा कि जब सचिन पायलट पार्टी में है, तो मिलकर काम क्यों नहीं करेंगे,

क्या सरकार में शामिल होंगे सचिन पायलट, अशोक गहलोत ने आलाकमान से बैठक के बाद कही ये बात

Ashok Gehlot in Delhi : दिल्ली में कांग्रेस आलाकमान से बैठक के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. दिल्ली दौरे के दौरान सीएम गहलोत ने सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) के सरकार में शामिल होने के सवाल पर कहा कि जब सचिन पायलट पार्टी में है, तो मिलकर काम क्यों नहीं करेंगे, वहीं सचिन पायलट की भूमिका को लेकर अशोक गहलोत ने कहा कि यह फैसला करना हाईकमान का काम है, मेरा नहीं.

मेरे लिए पद नहीं रखता मायने

अशोक गहलोत ने कहा कि उनके लिए अब कोई पद मायने नहीं रखता है, वह तीन बार राजस्थान के मुख्यमंत्री रहे. उन्होंने कहा कि 3 बार मुख्यमंत्री बनना मायने रखता है और तीन बार केंद्रीय मंत्री बनना भी मायने रखता है. मुझे कांग्रेस ने सब कुछ दिया है. सोनिया गांधी, राहुल गांधी ने मुझ पर विश्वास किया है, प्रियंका गांधी का भी इसमें योगदान रहा है. जब मुझे चांस दिया है तो मेरी ड्यूटी बनती है, मैं वह काम करूं जो हाईकमान चाहे, जिस तरह हम जीत कर आए हैं. उसमें मेरे भूमिका अहम रहे और वह मैं कर रहा हूं.

मैंने दिया गुड गवर्नेंस

उन्होंने कहा कि मुझसे जो हो सकता था पिछले 5 सालों में मैंने गवर्नेंस देने में योजना बनाने में कोई कमी नहीं रखी है. यह बात पूरा राजस्थान जानता है फिर चाहे मोदी आए या अमित शाह मेरा दावा है कि जनता समझ जाएगी कि काम किसने किया है. वह राष्ट्रीय राजनीति की बात करने लग जाते हैं, उनका एजेंडा दूसरा है और मेरा एजेंडा है सिर्फ राजस्थान की सेवा करना. राजस्थान में योजनाएं लागू करना और जो घोषणाएं की हैं उन्हें लागू किया जाए. उन्होंने कहा कि मेरा एजेंडा है कि राजस्थान में चौमुखी विकास हो. 

चौथी बार रिपीट होगी सरकार

सिंचाई हो या फिर किसानों की समस्याएं या युवाओं और मजदूर की समस्याएं क्यों नहीं हो. एसटी, एससी, ओबीसी या फिर माइनॉरिटी किसी से भी जुड़ी समस्याओं को मैं उन्हें कैसे निपटा हूं यह मेरी जिम्मेदारी है और मेरा यह मानना है कि मैं इस बार इन सभी चीजों में सफल हुआ हूं और जनता इस बार लगता है. सरकार रिपीट कर सकती है क्योंकि माई-बाप तो जनता ही है वह जो फैसला करेंगे, वह हमें मंजूर होगा. मुझे एहसास होता है कि जब मैंदौरे पर  जाता हूं जो लोग मुझसे मिलते हैं, युवा, बुजुर्ग और महिलाएं मिलते हैं उनके अंदर अति उत्साह दिखाई दे रहा है, मुझे लगता है कि लोग मुझे वापस रिपीट करके करवाएंगे. फिर चाहे विरोधी कितना ही धनबल का प्रयोग करके लोगों को भ्रमित कर रहे हैं, लेकिन इनके पास मेरे और मेरी सरकार के खिलाफ बोलने के लिए कुछ नहीं है.

यह भी पढ़ेंः 

बारां में पत्नी ने प्रेमी को बुलाया घर, फिर कर दी अपने पति की हत्या

 शाहपुरा में ससुरालवाले बहू से रोज करते थे ये गंदी डिमांड, नहीं पूरी होने पर कर दी हत्या!

Trending news