किरोड़ी ने की प्रियंका गांधी से मिलवाने की बात तो सचिन पायलट ने लिखा CM गहलोत को पत्र
Advertisement

किरोड़ी ने की प्रियंका गांधी से मिलवाने की बात तो सचिन पायलट ने लिखा CM गहलोत को पत्र

Sachin Pilot - Ashok Gehlot - Kirodi Meena : राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने पुलवामा शहीदों की विधवाओं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मिलवाने की मांग तो दूसरी ओर सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिख कर न्याय की गुहार लगाई है. 

किरोड़ी ने की प्रियंका गांधी से मिलवाने की बात तो सचिन पायलट ने लिखा CM गहलोत को पत्र

Sachin Pilot - Ashok Gehlot - Kirodi Meena : राजस्थान की सियासत होली पर गरमा गई है. राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने पुलवामा शहीदों की विधवाओं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मिलवाने की मांग तो दूसरी ओर सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिख कर न्याय की गुहार लगाई है. 

दरअसल मुख्यमंत्री गहलोत को लिखे पत्र में सचिन पायलट ने कहा कि पुलवामा शहीदों की वीरांगनाओं ने आज मुझसे मिलकर अपनी मांगों के बारे में अवगत कराया, साथ ही पुलिस द्वारा उनके साथ दुर्व्यवहार किए जाने की जानकारी भी दी. शहीदों की विधवाओं ने अपने परिवार वालों को सरकारी नौकरी दिए जाने के नियमों में शिथिलता बरतने, उनके साथ पुलिस द्वारा किए गए दुर्व्यवहार की जांच करवाने सहित अन्य मांगों का निराकरण करवाने का निवेदन किया है.

 

सीएम गहलोत से न्याय की गुहार लगाते हुए सचिन पायलट ने आगे लिखा कि पुलवामा शहीदों की वीरांगनाओं की मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार कर इस मामले में जरूरी कार्यवाही की जाए. बता दें कि सोमवार को अचानक पायलट के जयपुर स्थित सरकारी आवास पर पुलवामा हमले के शहीदों की वीरांगनाएं पहुंच गई. जिसके बाद पायलट ने उनके साथ बैठ कर बात की और उनकी मांगों को सुना. 

वहीं इस मसले पर सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि यह वीरांगनाएं  न्याय की गुहार कर रही है. वीरांगनाएं अब प्रियंका गांधी से मिलकर न्याय की मांग रखना चाहती हैं. सरकार तो इनकी बात सुन नहीं रही. अब सचिन पायलट ही इन्हें प्रियंका गांधी से मिलवा सकते हैं. 

आगे किरोड़ी ने कहा कि सरकार चाहे तो हमारे कार्यकर्ताओं को पीटे, उन्हें जेल में ठूंस दे, हमें मारे, हमारे रास्ते बंद कर दें. लेकिन इन वीरांगनाओं को तो न्याय मिलना ही चाहिए. यह राजस्थान और देश की खातिर जान गंवाने वाले शहीदों की पत्नियां हैं. किरोड़ी ने पुलिस पर भी वीरांगनाओं से दुर्व्यवहार के आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि यह राजस्थान और सेना का अपमान है. वीरांगनाओं के अपमान को हम बर्दाश्त नहीं करेंगे. अपनी अंतिम सांस तक इन लोगों के न्याय की लड़ाई लडूंगा.

Trending news