पायलट ने कहा- पेपर देते हैं और लीक हो जाता है, सत्ता में बैठे लोगों का दिल नहीं दुखता
Advertisement

पायलट ने कहा- पेपर देते हैं और लीक हो जाता है, सत्ता में बैठे लोगों का दिल नहीं दुखता

बाड़मेर में सचिन पायलट ने वीरेंद्र धाम का उद्घाटन किया. इस दौरान मंत्री हेमाराम चौधरी ने सचिन पायलट को साफा पहना कर उनका स्वागत किया. सचिन पायलट ने मंच से एक बार फिर पेपर लीक के मुद्दे पर अपनी ही सरकार को घेरा.

पायलट ने कहा- पेपर देते हैं और लीक हो जाता है, सत्ता में बैठे लोगों का दिल नहीं दुखता

Barmer News : बाड़मेर में सचिन पायलट ने वीरेंद्र धाम का उद्घाटन किया. इस दौरान मंत्री हेमाराम चौधरी ने सचिन पायलट को साफा पहना कर उनका स्वागत किया. सचिन पायलट ने मंच से एक बार फिर पेपर लीक के मुद्दे पर अपनी ही सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि पेपर देते है और वो पेपर लीक हो जाता है, लेकिन ये सत्ता में बैठे लोगों का दिल नहीं दुखता है.

सचिन पायलट ने कहा कि आज हमारे बच्चे जो मेहनत करते हैं जिनके मां-बाप अपना पेट काटकर उनका ट्यूशन करवाते हैं पढ़ाई करवाते हैं वह एग्जाम देते हैं वह पेपर लीक हो जाता है, वह पेपर कैंसिल हो जाता है. हमें दुख इस बात का है कि उस पर कार्रवाई करने में इतना समय क्यों लगता है. न्याय दिलाने की पीड़ा क्यों नहीं होती है क्योंकि उन कुर्सियों पर वह लोग नहीं बैठे हैं जो यहां से निकल कर गए हो. उन कुर्सियों पर वह लोग नहीं बैठे हैं, जिनका दिल दुखे, जिनको 10-15 हजार की कीमत का पता नहीं है.

पायलट ने कहा कि  बाड़मेर एक सीमावर्ती जिला है हमारे यहां खान भी है खनिज भी है सब कुछ है. दुबई को देखे आज कहां पहुंच गया है. दुबई में देखो आधुनिक खेती हो रही है, वहां पर भी तेल हैं रेगिस्तान है, लेकिन हमारे यहां कुछ नहीं हुआ.  हेमाराम जी और हरीश जी मिलकर हम अगर सही काम करेंगे और संकल्प लेंगे तो यहां पर रोजगार के अवसरों में यहां के नौजवानों को प्राथमिकता देंगे. उसमें क्या गलत है यहां के बच्चे जो पढ़ रहे हैं हमारी धरती से जो तेल निकल रहा है खनिज निकल रहा है, सब कुछ बदल सकता है. सपना देखने की जरूरत है, कदम उठाने की जरूरत है. सब सपना साकार हो सकते हैं. सबको साथ लेकर चलने की जरूरत है.

यह भी पढ़ें-

Nagaur: लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे

Karauli: दुल्हन लेने जा रही थी बारात, 2 भाइयों के शव लेकर लौटी तो मचा कोहराम

Trending news