राजेंद्र राठौड़ को मिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद, राजस्थान को लेकर हुई सियासी चर्चा
Advertisement

राजेंद्र राठौड़ को मिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद, राजस्थान को लेकर हुई सियासी चर्चा

PM Modi - Rajendra Rathore : नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद राजेंद्र राठौड़ ने सबसे पहले लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात की. ओम बिरला से मुलाकात के दौरान राठौड़ के साथ सांसद हनुमान बेनीवाल भी मौजूद थे. इसके बाद राजेंद्र राठौड़ ने एक-एक कर वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात का आभार जताया.

राजेंद्र राठौड़ को मिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद, राजस्थान को लेकर हुई सियासी चर्चा

PM Modi - Rajendra Rathore : नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद राजेंद्र राठौड़ आज दिल्ली पहुंचे. राठौड़ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया और आभार जताया. राजेंद्र राठौड़ को रविवार को पार्टी विधायक दल की बैठक में नेता प्रतिपक्ष तय किया गया था. इस दौरान उन्होंने पार्टी के सभी नेताओं का आभार जताया था.

राजस्थान को लेकर हुई चर्चा

राठौड़ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया और आभार जताया. राठौड़ और पीएम मोदी के बीच करीब 10 मिनट तक राजस्थान में आने वाले चुनाव को लेकर चर्चा हुई. इसी तरह राठौड़ ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर उनका आभार जताया. दोनों के बीच करीब 15 मिनट तक पार्टी कार्यों को लेकर चर्चा हुई. राठौड़ ने केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू अर्जुन मेघवाल सहित कई अन्य नेताओं से मुलाकात की.

fallback

इस बीच नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ आज सुबह जयपुर से रवाना होकर दिल्ली पहुंचे. राठौड़ ने सबसे पहले लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात की. ओम बिरला से मुलाकात के दौरान राठौड़ के साथ सांसद हनुमान बेनीवाल भी मौजूद थे. इसके बाद राजेंद्र राठौड़ ने एक-एक कर वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात का आभार जताया.

 

 

fallback

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं सात बार के विधायक राजेंद्र राठौड़ को राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष मनोनीत होने पर एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के उपनेता प्रतिपक्ष मनोनीत होने पर चूरू भाजपा कार्यकर्ताओं में हर्ष की लहर दौड़ पड़ी. आतिशबाजी की गई व कार्यकर्ताओं ने गढ़ चौराहे पर आतिशबाजी कर एवं एक दूसरे का मुंह मीठा करवा कर शुभकामनाएं प्रेषित की.

यह भी पढ़ेंः 

राजस्थान की 200 विधानसभाओं में चलाया जाएगा बीजेपी का 'नमो वॉलिंटियर' अभियान

उपनेता प्रतिपक्ष बनने के बाद पूनिया का बड़ा बयान- झाड़ू-पोंछा लगाने की जिम्मेदारी भी मिली तो करूंगा

Trending news