क्या सनडे होगा सचिन पायलट का कांग्रेस में आखिरी दिन ? राठौड़ बोले- पायलट का विमान ऑटो मोड पर
Advertisement

क्या सनडे होगा सचिन पायलट का कांग्रेस में आखिरी दिन ? राठौड़ बोले- पायलट का विमान ऑटो मोड पर

Rajasthan Politics: 11 जून का दिन सचिन पायलट (Sachin Pilot)और राजस्थान की राजनीति के लिए खास रहने वाला है. सचिन पायलट के पार्टी छोड़ने की खबरों के बीच राजनीतिक बयानबाजी चरम पर है. ऐसे में राजेंद्र राठौड़ ने भी सचिन पायलट पर तंज कसा और इशारों- इशारों को में बड़ी बात कह डाली.

क्या सनडे होगा सचिन पायलट का कांग्रेस में आखिरी दिन ? राठौड़ बोले- पायलट का विमान ऑटो मोड पर

Rajasthan Politics: 11 जून का दिन सचिन पायलट और राजस्थान की राजनीति के लिए खास रहने वाला है. सचिन पायलट के पार्टी छोड़ने की खबरों के बीच राजनीतिक बयानबाजी चरम पर है. ऐसे में राजेंद्र राठौड़ ने भी सचिन पायलट पर तंज कसा और इशारों- इशारों को में बड़ी बात कह डाली.

राजस्थान में विधानसभा चुनाव है, लेकिन राजस्थान कांग्रेस के अंदर उथल पुथल थमी नहीं है. 11 जून को सचिन पायलट के पार्टी छोड़ने की खबरों के बीच राजेंद्र राठौड़ का बयान सामने आया है. राठौड़ के मुताबिक सचिन पायलट का विमान ऑटो मोड पर है और ये कहां लैंड  करेंगा ये वहीं जानते हैं.

ग्वालियर जाते वक्त राठौड़ ने भरतपुर में ये बात कही. मीडिया से बात करते हुए राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि सचिन पायलट कांग्रेस के बड़े नेता है और विरासत में कांग्रेस की राजनीति मिली है. 

राजेन्द्र राठौड़ ने सचिन पायलट की जनसंघर्ष यात्रा के उस बयान का भी जिक्र किया जिसमें पायलट ने आरपीएससी में पूरी गंगा मैली होने की बात कही थी और इसके पुनर्गठन करने की मांग की थी यहीं नहीं पायलट ने साल 2020 बाद जितनी भी भर्तियां RPSC द्वारा की गई हैं  उन सभी भर्तियों की जांच की बात कही थी.

राठौड़ ने कहा कि  पायलट की वो सभी बातें खत्म कैसे हो गईं. क्या वजह है कि लड़ते-लड़ते सचिन पायलट दिल्ली स्थित कांग्रेस कार्यालय में खड़े होकर सत्ता में भागीदारी की बात कहने लगे हैं ? राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि जन संघर्ष यात्रा सिर्फ कुर्सी का संघर्ष था.

विधानसभा चुनाव में बीजेपी की तरफ से मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर नेता प्रतिपक्ष राठौड़ ने कहा "हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के चेहरे पर विधानसभा का चुनाव लड़ते हैं. हमें गर्व है. दुनिया के 73 फीसदी लोगों ने कहा ही कि, नरेंद्र मोदी जैसा लोकप्रिय व्यक्ति कोई नहीं है जबकि कांग्रेस के पास इस तरह का कोई चेहरा नहीं है." . वहीं वसुंधरा राजे को लेकर राठौड़ ने कहा कि वो हमारी नेता हैं. राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी हैं. ये किसने कहा वो बीजेपी से अलग हैं ? वो पार्टी की हर बैठक में आती हैं.

 

 

Trending news