दो दिन बाद सचिन पायलट की नई पार्टी की अटकलों के बीच, कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता का बड़ा बयान
Advertisement

दो दिन बाद सचिन पायलट की नई पार्टी की अटकलों के बीच, कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता का बड़ा बयान

Rajasthan politics : राजस्थान में विधानसभा चुनावों में ज्यादा वक्त बचा नहीं है. वहीं दो दिन बाद सचिन पायलट(sACHIN PILOT) के कांग्रेस (CONGRESS)को छोड़कर नई पार्टी (NEW PARTY)बनाने की अटकलों के बीच कांग्रेंस के वरिष्ठ नेता ने बड़ा बयान देकर तस्वीर बिल्कुल साफ कर दी है. सालों से अपनी सियासी पहचान के बावजूद हो रही बेकद्री के कड़वे घूंट सचिन पायलट ने पिए है. जिसको दिल्ली में बैठे आलाकमान से लेकर जयपुर के विरोधी खेमे के लोग तक जानते हैं. अब इंतजार 11 जून का है जब पिता की पुण्यतिथि पर सचिन पायलट एक बार फिर अपने मन की बात कहेंगे...लेकिन इस बार असर क्या होगा ?

दो दिन बाद सचिन पायलट की नई पार्टी की अटकलों के बीच, कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता का बड़ा बयान

Sachin Pilot News : राजस्थान में सचिन पायलट को लेकर आगामी चुनावों के मद्देनजर कई संभावनाएं देखी जा रही है. इस बीच कांग्रेस छोड़ने की खबर के बीच कांग्रेस हाईकमान के करीबी और संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने पायलट से फोन पर बात की. बातचीत के बाद वेणुगोपाल ने पायलट के पार्टी छोड़ने के मुद्दे पर जो कहा, वो राजस्थान कांग्रेस की तस्वीर को काफी हद तक साफ कर देता है.
सचिन पायलट को सूर्य और शनि से मिली लोकप्रियता, 2025 में चमकेगा सितारा

मीडिया से बातचीत के दौरान केसी वेणुगोपाल ने बताया कि 5 जून को सचिन पायलट से उनकी मुलाकात हुई थी. इस दौरान सचिन पायलट ने पार्टी छोड़ने का कोई संदेश नहीं दिया. वेणुगोपाल के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने विवाद सुलझाने का काम किया है.

इससे पहले 30 मई को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी के साथ हुई बैठक के बाद केसी वेणुगोपाल मीडिया के सामने आए थे और दोनों नेताओं में सुलह का दावा किया गया था. जिसके बाद 11 जून को सचिन पायलट के तरफ से बड़े एलान की खबरें आई.
इस बार सचिन पायलट के रंग, ढंग और तेवर सबमें बगावत !

फिलहाल केसी वेणुगोपाल का कहना है कि सचिन पायलट और अशोक गहलोत साथ है. पार्टी प्रदेश में एक जुट है और चुनाव में जाने को तैयार है. कुलमिलाकर केसी वेणुगोपाल का दावा है कि सचिन पायलट कोई नई पार्टी नहीं बनाने वाले हैं. लेकिन फिर भी 11 जून को जब कि सचिन पायलट के पिता राजेश पायलट की पुण्यतिथि है. और इस  दिन सचिन अपना रूख किसी घोषणा के साथ साफ करें. ऐसी सुगबुगाहट राजनैतिक गलियारों में जारी है.

वैसे भी सालों से अपनी सियासी पहचान के बावजूद हो रही बेकद्री के कड़वे घूंट सचिन पायलट ने पिए है. जिसको दिल्ली में बैठे आलाकमान से लेकर जयपुर के विरोधी खेमे के लोग तक जानते हैं. अब इंतजार 11 जून का है जब पिता की पुण्यतिथि पर सचिन पायलट एक बार फिर अपने मन की बात कहेंगे...लेकिन इस बार असर क्या होगा ? जवाब के लिए सनडे तक का इंतजार जरूरी है.

क्या इन सनडे होगा सचिन पायलट का कांग्रेस में आखिरी दिन ? राठौड़ बोले- पायलट का विमान ऑटो मोड पर

 

Trending news