क्या चुनाव से पहले खुल रही वसुंधरा राजे की राह! दिल्ली में जेपी नड्डा-अमित शाह के बीच बड़ी मीटिंग
Advertisement

क्या चुनाव से पहले खुल रही वसुंधरा राजे की राह! दिल्ली में जेपी नड्डा-अमित शाह के बीच बड़ी मीटिंग

Vasundhara Raje : वसुंधरा राजे एक बार फिर राजस्थान भाजपा में सीएम की रेस में आगे निकलन्ति जा रही है, वहीं इसी बिच दिल्ली में जेपी नड्डा और अमित शाह के बीच चुनावी राज्यों को लेकर बैठक हुई है 

क्या चुनाव से पहले खुल रही वसुंधरा राजे की राह! दिल्ली में जेपी नड्डा-अमित शाह के बीच बड़ी मीटिंग

Vasundhara Raje : राजस्थान में कांग्रेसी नहीं बल्कि भाजपा में भी जमकर घमासान है. जहां कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच यह फेस को लेकर जंग है, तो वही भाजपा में आधे दर्जन से ज्यादा नेताओं की फेहरिस्त है.

सर्वे में सबसे आगे CM गहलोत

राजस्थान भाजपा में सतीश पूनिया, गजेंद्र सिंह शेखावत, ओम बिड़ला सरीखे एक दर्जन नेता सीएम फेस की रेस में है, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अब भी इन नेताओं से एक कदम आगे ही दिखाई दे रही हैं. हाल ही में हुए एक टीवी सर्वे में भी वसुंधरा राजे भाजपा की ओर से सबसे प्रबल सीएम दावेदार पाई गई है, जबकि दूसरे नंबर पर गजेंद्र सिंह शेखावत और तीसरे पर सतीश पूनिया का नाम है.

ये भी रेस भी

कुछ सियासी पंडितों का कहना है प्रदेश अध्यक्ष पद से हटने के बाद जहां सतीश पूनिया इस रेस में पिछड़ गए हैं तो वही गजेंद्र सिंह शेखावत के ऊपर संजीवनी घोटाले के बादल मंडरा रहे हैं. वहीं मेवाड़ से आने वाले दिग्गज नेता गुलाबचंद कटारिया को असम का राज्यपाल बना दिया गया है, जबकि भाजपा के डार्क हॉर्स माने जा रहे अश्विनी वैष्णव की भी छवि हाल ही में उड़ीसा में हुए ट्रेन हादसे के बाद धूमिल हुई है. ऐसे में वसुंधरा राजे एक बार फिर मजबूत दावेदार के रूप में उभरी हैं.

नड्डा शाह की हुई बैठक

वहीं दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और अमित शाह के बीच एक अहम बैठक हुई है. इस बैठक में भी राजस्थान समेत सभी चुनावी राज्य पर चर्चा हुई है. इस बैठक में भाजपा संगठन महासचिव बीएल संतोष समय कई बड़े पदाधिकारी मौजूद रहे कहां जा रहा है इस बैठक में आगे की चुनावी रणनीति को लेकर चर्चा की गई.

ये भी पढ़ें

राजस्थान में 2 माह में सिर्फ 12% उपज की खरीदी, 4 विधायकों ने लिखा मंत्री को खत

1 करोड़ की ठगी, 15 दिनों में अरबों का ट्रांजेक्शन, साइबर ठगों का नेटवर्क देख SOG के अधिकारी दंग

Trending news