सचिन पायलट मसले में अब राहुल गांधी का दखल, रंधावा के बदले तेवर तो कमलनाथ बने मीडियेटर
Advertisement

सचिन पायलट मसले में अब राहुल गांधी का दखल, रंधावा के बदले तेवर तो कमलनाथ बने मीडियेटर

Sachin Pilot : राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के मसले में अब राहुल गांधी ने सीधे तौर पर दखल दिया है, जिसके बाद प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के तेवर बदले बदले नजर आ रहे हैं, तो वहीं कमलनाथ मीडियेटर बन कर मसला सुलझाने में जुटे हुए हैं. 

सचिन पायलट मसले में अब राहुल गांधी का दखल, रंधावा के बदले तेवर तो कमलनाथ बने मीडियेटर

Sachin Pilot : राजस्थान में भाजपा ने चुनावी बिसात बिछानी शुरू कर दी है, लेकिन कांग्रेस घर के झगड़े में ही उलझी हुई है. सचिन पायलट के अनशन से पार्टी में नया बखेड़ा खड़ा हो गया है. हालांकि बार बार सचिन पायलट पर एक्शन की बात कहने वाले प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के तेवर नरम पड़ गए हैं, कहा जा रहा है कि राहुल गांधी के दखल के बाद इस मसले को तूल ना देकर ठंडे बस्ते में डालने के लिए कहा गया है, 

वहीं सचिन पायलट और अशोक गहलोत के मसले को सुलझाने के लिए मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ मीडिएटर की भूमिका निभा रहे हैं. इस कड़ी में गुरुवार को सचिन पायलट की कमलनाथ के एक लम्बी चर्चा चली. कहा जा रहा है कि पायलट ने कमलनाथ और किसी वेणुगोपाल के सामने खुल कर अपने मसले उठाए. साथ ही अपने प्रति पार्टी का रवैया बदलने की भी बात कही. इसके अलावा उन्होंने अनशन के मसले पर भी कहा कि ये पार्टी विरोधी नहीं बल्कि जनहित का मुद्दा था. 

वहीं चर्चाएं हैं कि कांग्रेस आलाकमान सचिन पायलट पर किसी भी तरह का कोई फैसला लेने में जल्दबाजी नहीं करना चाहता है. पायलट की भूमिका पर फैसला लेने से पहले उसके फायदे और नुकसान जान लेना चाहता है. लिहाजा ऐसे में आलाकमान चाहता है कि राजस्थान में चुनाव से पहले पायलट केंद्रीय संगठन में एक बड़ा पद ले लें जिससे प्रदेश में भी चुनावी माहौल बनाया जा सके और 2024 के चुनाव को लेकर भी भूमिका बन सके.

सचिन पायलट और उनके अनशन पर रंधावा और केसी वेणुगोपाल को मीडिया में  किसी भी तरह की कोई भी टिप्पणी करने से मन किया गया है. दो दिन धुआंधार बैठकों के बाद अब यह मसला भी अन्य मसलों की तरह ठंडे बस्ते में डाला जा सकता है, वहीं अब एक बार फिर सचिन पायलट प्रदेश के दौरे पर निकालेंगे. 17 अप्रैल को पायलट शाहपुरा और खेतड़ी का दौरा करेंगे और जनसभाओं को संबोधित करेंगे. हालांकि फिलहाल के लिए पायलट ने चुप्पी साध ली है.

यह भी पढ़ें- 

लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे

भरतपुर के नदबई में पुलिस पर फिर हुआ पथराव, हालात हुए तनावपूर्ण, जानें पूरा मामला

Trending news