सचिन पायलट पर बोले प्रभारी रंधावा, पार्टी किसी को नहीं निकालती है, जो छोड़ कर गए क्या हुआ इनका हश्र
Advertisement

सचिन पायलट पर बोले प्रभारी रंधावा, पार्टी किसी को नहीं निकालती है, जो छोड़ कर गए क्या हुआ इनका हश्र

Sukhjinder Randhawa - Sachin Pilot : राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट पर कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा का बड़ा बयान सामने आया है. सचिन पायलट को लेकर सियासी हलकों में चल रही तरह-तरह की चर्चाओं पर सुखजिंदर सिंह रंधावा ने ये कहा

सचिन पायलट पर बोले प्रभारी रंधावा, पार्टी किसी को नहीं निकालती है, जो छोड़ कर गए क्या हुआ इनका हश्र

Sukhjinder Randhawa - Sachin Pilot : राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट पर कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा का बड़ा बयान सामने आया है. सचिन पायलट को लेकर सियासी हलकों में चल रही तरह-तरह की चर्चाओं पर सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसी को निकालती नहीं है. पुराने नेताओं को तो बिल्कुल भी नहीं निकालती. कांग्रेस पार्टी में सभी नेताओं का सम्मान होता है, लेकिन मैं इतना भी कह दूं कि जो कांग्रेस पार्टी छोड़कर गए हैं, उनका क्या हश्र हुआ है आप देखें, आप सबके सामने है.

वहीं सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा पर प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि यह उनकी निजी यात्रा थी. कांग्रेस का इस यात्रा के साथ कोई लेना देना नहीं है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा की यात्रा हो इसमें किसी को कोई दिक्कत नहीं लेकिन मैंने पहले भी कहा था कि प्रॉपर बात होनी चाहिए. पार्टी प्लेटफार्म पर मुद्दा उठना चाहिए. पार्टी की मीटिंग में सचिन पायलट को अपनी बात रखनी चाहिए थी, वहां पर चीफ मिनिस्टर और पूरी कांग्रेस के सारे लीडर बैठते हैं, लेकिन वहां पर कोई बात नहीं हुई. अगर वहां पर बात होती तो हम समझते कि उनकी सुनी नहीं गई और जवाब नहीं दिया. रंधावा ने कहा कि यात्रा निकालनी चाहिए, लेकिन कर्नाटक इलेक्शन से पहले अनाउंस करना और वोटिंग से पहले यात्रा निकालना अच्छी बात नहीं है.

रंधावा ने आगे कहा कि सचिन पायलट से वार्ता के रास्ते खुले हुए हैं, वह पार्टी में ही है. मतभेद दूर करने का प्रयास किए जाएंगे. कांग्रेस कभी किसी को नहीं छोड़ती, जो कांग्रेस को छोड़ते हैं उनका हाल सबको पता है. खुद के खिलाफ कोटा में केस दर्ज होने के मामले पर रंधावा ने कहा कि मैंने एक कहावत के रूप में यह बात कही थी राजस्थानी में भी कहा जाता है चोर को चोर नहीं चोर की मां को मारो मैं तो खुद हमेशा आतंकी संगठनों के निशाने पर रहा हूं.

यह भी पढे़ं- 

हफ्ते में एक बार जरूरी है दहाड़े मारकर रोना, जानें फायदे

 आम खाने के बाद गलती से भी न खाएं ये चीजें, आपको अस्पताल पहुंचा देंगी!

Trending news