हनुमान बेनीवाल करेंगे राजस्थान में बड़ी रैलियां, सचिन पायलट को दी फिर ये सलाह
Advertisement

हनुमान बेनीवाल करेंगे राजस्थान में बड़ी रैलियां, सचिन पायलट को दी फिर ये सलाह

Hanuman Beniwal : हनुमान बेनीवाल ने सचिन पायलट से फोन पर संपर्क में रहने की भी बात कही और एक बार फिर उन्हें कांग्रेस छोड़कर नई पार्टी बनाने का सुझाव दिया

हनुमान बेनीवाल करेंगे राजस्थान में बड़ी रैलियां, सचिन पायलट को दी फिर ये सलाह

Hanuman Beniwal : राजस्थान में तीसरी शक्ति का दावा करने वाले नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने आज कांग्रेस और भाजपा को जमकर कोसते हुए जून महीने में चार बड़ी रैली करने का ऐलान किया है. साथ ही हनुमान बेनीवाल ने सचिन पायलट से फोन पर संपर्क में रहने की भी बात कही और एक बार फिर उन्हें कांग्रेस छोड़कर नई पार्टी बनाने का सुझाव दिया.

करेंगे चार बड़ी रैली

दरअसल आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल ने गुरुवार को जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए अपना चुनावी एजेंडा रखा. हनुमान बेनीवाल ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार में युवा, किसान, मजदूर, महिला और समाज के सभी वर्ग परेशान हैं. इन्हीं तमाम मुद्दों को लेकर आरएलपी जून में 4 बड़ी रैली करने जा रही है. बेनीवाल ने बताया कि वह 9 जून को डूंगरपुर में किसान कर्ज माफी से लेकर स्टेट हाईवे फ्री करवाने, 12 जून को नागौर, 15 को कोलायत और 17 जून को टोंक में बड़ी रैली करने जा रहे हैं. इसके साथ ही बेनीवाल 20 जून को भीलवाड़ा, 22 जून को नोहर में बड़ी रैली को संबोधित करेंगे.

पायलट की मांग का समर्थन

हनुमान बेनीवाल ने सचिन पायलट की मांगों का समर्थन करते हुए कहा कि आरपीएससी का पुनर्गठन होना चाहिए. साथ ही आरपीएससी में किसी भी सदस्य का चयन उसकी जाति के आधार पर नहीं होना चाहिए. आरपीएससी में जो लोग पूर्व में सदस्य और पदाधिकारी रहे हैं, उनकी संपत्ति की जांच होनी चाहिए. बेनीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी प्रदेश में तीसरा सबसे बड़ा मोर्चा है और वह आने वाले विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी. 

मोदी सरकार पर निशाना

साथ ही हनुमान बेनीवाल ने केंद्र की मोदी सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि प्रदेश में आम आदमी की सुनवाई नहीं हो रही है और केंद्र के मोदी सरकार भी आम आदमी को लूटने में जुटी हुई है उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार के कार्यकाल में आम जनता पूरी तरह से दुखी और परेशान हैं.

बेनीवाल की पायलट को सलाह 

वहीं हनुमान बेनीवाल ने सचिन पायलट को लेकर कहा कि उनकी बात पायलट से फोन पर हुई थी और उन्होंने हमेशा पायलट को मोटिवेट किया है. बेनीवाल ने सचिन पायलट को एक बार फिर कांग्रेस छोड़कर अपनी नई पार्टी बनाने की सलाह दी और कहा कि अगर वह नहीं पार्टी बनाते हैं तो हम उन से गठबंधन के लिए तैयार हैं. साथ ही बेनीवाल ने गहलोत सरकार के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास पर भी निशाना साधा और कहा कि खाचरियावास ने सचिन का पाला इसलिए बदला क्योंकि उनकी परिवहन घोटाले की फाइल खुल गई थी और अगर घोटाले की जांच सीबीआई से होती तो खाचरियावास जेल हो जाती.

यह भी पढ़ेंः 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किया ये बड़ा ऐलान, पूरे राजस्थान के लिए है ये बड़ी सौगात

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में तूफान-आंधी के साथ बारिश का कहर, 27 जिलों में अलर्ट

Trending news