CP जोशी बोले- गोविंद डोटासरा की योग्यता बस इतनी है कि CM गहलोत...
Advertisement

CP जोशी बोले- गोविंद डोटासरा की योग्यता बस इतनी है कि CM गहलोत...

चुनाव नजदीक आने के साथ साथ ही आरोप-प्रत्यारोप तथा शब्दों के तीर शुरू हो रहे हैं.

CP जोशी बोले- गोविंद डोटासरा की योग्यता बस इतनी है कि CM गहलोत...

CP Joshi - Govind Dotasara : चुनाव नजदीक आने के साथ साथ ही आरोप-प्रत्यारोप तथा शब्दों के तीर शुरू हो रहे हैं. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी की योग्यता पर सवाल उठाए तो अगले ही दिन बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने पलटवार करते हुए डोटासरा पर महाराणा प्रताप विरोधी और भ्रष्टाचार के आरोप लगा दिए.

पहले डोटासरा का वार

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने पीसीसी में मीडिया से बात करते हुए सीपी जोशी के लिए कहा था कि सीपी जोशी कभी कोई धुरंधर नेता रहे हैं क्या ?. उनकी पहचान चित्तौड़गढ़ सांसद के रूप में है. उन्हें ठीक ढंग से बोलना भी नहीं आता है बस इतना ही बोलते हैं कि सबकुछ झूठ चल रहा है, इससे ज्यादा कुछ नहीं बोलना आता है उन्हें.

फिर जोशी का पलटवार

इसके बाद बीजेपी कार्यालय में जी मीडिया से बातचीत में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने डोटासरा पर पलटवार करते हुए कहा कि डोटासरा वो ही शख्स है जिन्होंने कहा था कि महाराणा प्रताप युद्ध नहीं जीते, ये वही शख्त हैं जिन्होंने कहा था कि अकबर महान है ये वही शख्स हैं कि जिनकी योग्यता इतनी है कि सीएम ने उनके सामने प्रदेशभर के शिक्षकों से पूछा कि ट्रांसफर में पैसे तो नहीं लिए जा रहे ? शिक्षकों ने कुर्सी पर चढ़कर बोला कि बिना पैस के काम नहीं हो रहे हैं.

जोशी ने कहा कि हमारी योग्यता यह है कि वर्ष 2014 के चुनावों में सवा तीन लाख से जनता का समर्थन मिला. इसके बाद अगले चुनाव में जनता ने छह लाख से आशीर्वाद दिया. हम संस्कारवान कार्यकर्ता हैं, हम इस प्रकार की गलत भाषा का उपयोग नहीं करते हैं. हम विधायकों, अफसरों के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं करते हैं. उन्होंने डोटासरा से कहा कि आपकी योग्यता कितनी है, यह प्रदेश की जनता जानती है. आप वहां तक कैसे पहुंचे ये भी प्रदेश की जनता जानती है.

प्रताप सिंह को भी दिया करारा जवाब

राज्य के कैबीनेट मंत्री प्रताप सिंह के कर्नाटक चुनाव के बाद बीजेपी के बजरंगबली को भूलने के सवाल पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि बीजेपी कभी बजरंग बली को नहीं भूल सकती है. चुनाव आते हैं तो कांग्रेस को याद आते हैं राम. राम तो हमारे दिलों में है. कांग्रेस ने ही सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दिया था कि साथ राम काल्पनिक है. कांग्रेस का असली चेहरा लोगों के सामने आ गया.

कांग्रेस सरकार ने राम दरबार को तोडने का काम किया, अलवर में ड्रिल मशीन से शिव मंदिर तोड़ा. महाराणा प्रताप के बारे में गलत शब्द बाेलने वाली कांग्रेस सरकार ने पाठ्यक्रम से मुगल आक्रांताओं को हराने वाले महाराणा प्रताप के पाठ हटा दिए. डेढ करोड किताबें राजस्थान में पडी है. प्रताप सिंह इसे लेकर क्यों नहीं संषर्घ करते हैं. महाराणा प्रताप का पाठ किताबें से हटाने वाली मुगलियां सरकार है कांग्रेस. प्रताप सिंह को इतना ही दर्द है तो सरकार के सामने खड़ा होना चाहिए.

यह भी पढ़ेंः 

ओडिशा में भीषण ट्रेन हादसा, कोरोमंडल एक्सप्रेस का मालगाड़ी से भिड़ंत, 50 यात्रियों की मौत, 350 जख्मी

बाड़मेर: अशोक गहलोत ने PM पर साधा निशाना कहा- 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिद्दी है'

Trending news