29 मई को दिल्ली में बड़ा फैसला संभव ! अशोक गहलोत और सचिन पायलट समेत ये बड़े नेता होंगे शामिल
Advertisement

29 मई को दिल्ली में बड़ा फैसला संभव ! अशोक गहलोत और सचिन पायलट समेत ये बड़े नेता होंगे शामिल

Ashok Gehlot Sachin Pilot : दिल्ली में कांग्रेस आलाकमान राजस्थान को लेकर बड़ा फैसला करने जा रहा है, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी गोविंद सिंह डोटासरा, सचिन पायलट और तीनों सह प्रभारी मौजूद रहेंगे. 

29 मई को दिल्ली में बड़ा फैसला संभव ! अशोक गहलोत और सचिन पायलट समेत ये बड़े नेता होंगे शामिल

Ashok Gehlot Sachin Pilot : दिल्ली में कांग्रेस आलाकमान राजस्थान को लेकर बड़ा फैसला करने जा रहा है, लिहाजा इस कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट की अहम बैठक होगी. सोमवार 29 मई को कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे के आवास पर यह बैठक होनी है, जिसमें माना जा रहा है कि चुनाव से पहले कांग्रेस आलाकमान राजस्थान को लेकर तस्वीर साफ कर सकता है.

दरअसल राजस्थान को लेकर लंबे वक्त से कई मसले आलाकमान के पास लंबित है, लिहाजा ऐसे में चुनावी साल में कांग्रेस आलाकमान राजस्थान को रिस्क नहीं लेना चाहता है, ऐसे में एक ठोस फैसला करना चाहता है, ताकि चुनाव से पहले प्रदेश में सभी गुटों को साधा जा सके और एक जाजम पर आकर एकजुटता की तस्वीर पेश की जा सके. लिहाजा ऐसे में 29 मई को दिल्ली में एक अहम बैठक होगी.

कौन होगा बैठक में शामिल

इस बैठक में राहुल गांधी, कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी गोविंद सिंह डोटासरा, सचिन पायलट और तीनों सह प्रभारी मौजूद रहेंगे. साथ ही बैठक में प्रताप सिंह खाचरियावास, हरीश चौधरी, रघु शर्मा और रघुवीर मीणा सरीखे नेताओं के शामिल होने की चर्चाएं हैं.

मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

कहा जा रहा है कि कांग्रेस आलाकमान ने राजस्थान के विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी में एकजुटता दिखाने के लिए फार्मूला तैयार कर लिया है. इस फार्मूला के तहत कर्नाटक की तर्ज पर सभी बड़े नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी जाएगी. साथ ही माना जा रहा है कि लंबे वक्त से लंबित सचिन पायलट के मुद्दों पर भी चर्चा होगी और उस पर कांग्रेस आलाकमान फैसला ले सकता है.

यह भी पढे़ं- 

दूल्हा-दुल्हन की एक गलती से हुआ कांड, पूरा सोशल मीडिया देख रहा सुहागरात का Video

'खुला है मेरा पिंजरा' गाने पर नाचे दूल्हा-दुल्हन, स्टेप्स देख रिश्तेदारों को आया पसीना

Trending news