Pali में राज्य स्तरीय इंटर क्लब टेनिस टूर्नामेंट का समापन समारोह, जानें कौन जीता
Advertisement

Pali में राज्य स्तरीय इंटर क्लब टेनिस टूर्नामेंट का समापन समारोह, जानें कौन जीता

पहले मैच में पाली के सुरेंद्र पारख और प्रवीण मुथा ने कोटा के केके खंडेलवाल और कमलदीप सिंह को हराया. दूसरे मैच में कोटा के अंकित और मनोज चोधरी ने वैभव संचेती और तरुण आडवानी को हराया.

Pali में राज्य स्तरीय इंटर क्लब टेनिस टूर्नामेंट का समापन समारोह, जानें कौन जीता

Pali: डिस्ट्रिक्ट क्लब पाली के तत्वावधान में आयोजित राज्य स्तरीय इंटर क्लब टेनिस टूर्नामेंट का आज समापन समारोह आयोजित हुआ. सुबह चंबल क्लब कोटा और डिस्ट्रिक्ट क्लब के बीच मुकाबला शुरू हुआ.

पहले मैच में पाली के सुरेंद्र पारख और प्रवीण मुथा ने कोटा के केके खंडेलवाल और कमलदीप सिंह को हराया. दूसरे मैच में कोटा के अंकित और मनोज चोधरी ने वैभव संचेती और तरुण आडवानी को हराया. फिर अंतिम निर्णायक मैच में पाली के मनोज लोढ़ा और चन्द्र वीर सिंह और कोटा जय यादव और रामकुमार के बीच शानदार मुकाबला हुआ. इसमें अंतिम समय में शानदार खेल से पाली डिस्ट्रिक्ट क्लब ने कोटा चंबल क्लब को हराकर खिताब जीता. 

यह भी पढ़ें- 9 दिन से लापता थी विवाहिता, घर के पीछे पेड़ से लटका मिला शव

 

पाली टीम का शानदार प्रदर्शन 
पाली टीम में सुरेन्द्र पारख वैभव संचेती, तरुण आडवानी, प्रवीण मुथा मनोज लोढ़ा, चन्द्र वीर सिंह थे. इस प्रतियोगिता में 16 टीम ने भाग लिया. मैच में मुख्य चीफ़ एम्पायर टेनिस कोच जोधपुर शशिकांत ने निभाई. इस प्रतियोगिता को सफलतापूर्वक संपन्न करने में पाली डिस्ट्रिक्ट क्लब सचिव राजेंद्र सुराणा सहित पुरी कार्यकारणी सदस्यों और पाली टेनिस एसोसिएशन पाली टेनिस परिवार के सभी सदस्यों ने भरपूर मेहनत से सहयोग किया.

अध्यक्ष गौतम भंसाली सहित सभी का सहयोग इस प्रतियोगिता के मीडिया प्रभारी चन्द्र वीर सिंह और राजेश पाटनेचा ने बताया समापन समारोह में पाली पुलिस अधीक्षक दुष्यंत रंजन और पुलिस अधीक्षक बूंदी जय यादव, डिस्ट्रिक्ट क्लब सचिव राजेंद्र सुराणा सहित सुनिल हुरकट, सुनील वढेरा, दिक्षीत मेहता, अनिल मेहता, शेर सिंह, प्रकाश, महादेव, सन्दीप मेहता, कमल मेहता, गितांग मेहता, हिमांक मेहता, रक्षित कोठारी, नितिन चोपड़ा सहित सभी की उपस्थिति थे.

रिपोर्टर- सुभास रोहिसवाल

 

Trending news