Pali News:राजस्थान में भाजपा के गढ़ पाली को बचाने की तैयारी शुरु, मारवाड़ जंक्शन में संवाद कार्यक्रम
Advertisement

Pali News:राजस्थान में भाजपा के गढ़ पाली को बचाने की तैयारी शुरु, मारवाड़ जंक्शन में संवाद कार्यक्रम

Pali Political News: भाजपा राजस्थान में गढ़ को बचाने के लिए पाली में अपने बड़े नेताओं को अभी से राजस्थान में कार्यकर्त्ताओं के साथ संवाद करने रके लिए  मैदान में उतार दी है. ताकि कार्यकर्त्ता और  नेता अपना काम बखूबी निभा सके.

Pali News:राजस्थान में भाजपा के गढ़ पाली को बचाने की तैयारी शुरु, मारवाड़ जंक्शन में संवाद कार्यक्रम

Pali News: भारतीय जनता पार्टी ( BJP) द्वारा मारवाड़ जंक्शन विधानसभा की सवाद कार्यक्रम का आयोजन रामदेव होटल परिसर पर आयोजित हुआ. कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा राष्ट्रीय सचिव एवं प्रदेश शह प्रभारी विजया रहाटकर ( Vijya Rahtakar ) ने की. कार्यक्रम में राष्ट्रीय सचिव तथा प्रदेश सह प्रभारी विजया जी रहाटकर ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी मारवाड़ ( Marwar junction ) जंक्शन में बहुत मजबूत है तथा पार्टी के सभी कार्यकर्ता इसके लिए बधाई के पात्र हैं.

भारतीय जनता पार्टी का पूरे पाली जिला भाजपा का गढ़ को बरकरार रखते हुए सभी कार्यकर्ता संगठन द्वारा दिए गए कार्यों को समय समय पर पूरा करें उन्होंने कार्यकर्ताओं को बूथ कमेटियों का गठन करने ,पन्ना प्रमुख की नियुक्ति करने तथा बीजेपी की  प्राथमिक सदस्यता नव मतदाता अभियान को गति देने तथा बुथ पर स्थिति मजबूत करने के निर्देश दिए.

कार्यक्रम में राष्ट्रीय सचिव ने केंद्र सरकार मोदी जी की सरकार ने सभी जनहितकारी योजनाओं को जनता तक प्रचार प्रसार करने का आहवान किया. और केंद्र की उजाला योजना ( Ujala yojana ) व प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना (PM kisan) तथा जनधन योजना, प्रधानमंत्री मुद्रा योजना प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना प्रधानमंत्री आवास योजना स्वस्थ भारत मिशन विभिन्न योजना के लाभार्थी परिवारों से संपर्क कर उनको पार्टी से जोड़ना योजनाओं के लाभ के बारे में बताने की अपील की.

कार्यक्रम में भाजपा नेताओं ने प्रदेश की कोंग्रेस ( Congress) सरकार पर जमकर कटाक्ष किये और राज्य में कंग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया. विजया रहाटकर ने कहा कि कांग्रेस सरकार पूरी तरीके से विफल है महिला अत्याचार युवाओं के साथ बेरोजगारी भत्ते के नाम पर धोखा प्रत्येक परीक्षाओं के पेपर लीक करना उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राज्य सरकार शहीदों का भी अपमान कर रही है सरकार पूरी तरह विफल रही.

कार्यक्रम में भाजपा नेताओं ने कार्यकर्ताओं को राज्य सरकार की नाकामियों को आमजन तक पहुंचाने का आहवान किया. उन्होंने कार्यकर्ताओं को एकजुटता दिखा कार्य करने पार्टी को मजबूत कर फिर से प्रदेश में भाजपा का परचम लहराने का संकल्प लिया.

इस कार्यक्रम में जिला भाजपा अध्यक्ष मंसाराम परमार पूर्व सांसद पुष्प जेन ,पुर्व मारवाड़ विधायक केसाराम ,किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष खिमाराम चौधरी श्रवण बजारा ,ओबीसी प्रकोष्ठ अध्यक्ष हेमंत चौधरी ,महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष मनोहर कँवर मारवाड़ प्रधान मंगलाराम देवासी सहित मारवाड़ के समस्त सातों मण्डल अध्यक्ष सभी मोर्चा के अध्यक्ष पदाधिकारी एवं सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Trending news