पाली : हिस्ट्रीशीटर जब्बरसिंह की कमर तोड़ने की तैयारी में पुलिस, अवैध कब्जों पर बुल्डोजर चला
Advertisement

पाली : हिस्ट्रीशीटर जब्बरसिंह की कमर तोड़ने की तैयारी में पुलिस, अवैध कब्जों पर बुल्डोजर चला

Pali, Crime News : पाली के  राजमार्ग 62 पर स्थित राठोड़ फार्म हॉउस पर  जब्बर सिंह के भाई भंवरसिंग मंडली के जरिए अवैध अतिक्रमण की गई जमीन पर सोमवार को  डीजीपी उमेश मिश्रा  और  एडीजी दिनेश एमएन के निर्देश पर  ताबड़तोड़ कार्रवाई  की गई. 

पाली : हिस्ट्रीशीटर जब्बरसिंह की कमर तोड़ने की तैयारी में पुलिस, अवैध कब्जों पर बुल्डोजर चला

 Pali News: प्रदेशभर में हिस्ट्रीशीटर और माफियाओ पर लगाम लगाने के लिए  डीजीपी उमेश मिश्रा  और  एडीजी दिनेश एमएन के निर्देश पर  माफियाओ के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है. इसी के चलते सोमवार को पाली के  राजमार्ग 62 पर स्थित राठोड़ फार्म हॉउस पर कारवाही की गयी.  इस फार्म हाउस  जब्बर सिंह के भाई भंवरसिंग मंडली का फॉर्म हॉउस स्थित है. प्रशासन को  शिकायत मिली थी की जब्बर सिंह ने अपनी जमींन की आड़ में सरकारी जमींन और आम रास्ते पर अतिक्रमण का रखा है.

जमीन का नाप चौक करवाया 
जमीन को अवैध अतिक्रमण से मुक्त कराने के लिए कलेक्टर ने तहसीलदार की अगुवाई में टीम गठित की और जमीन का नाप चौक करवाया. जिसके बाद  सामने आया की वास्तव में   जब्बर सिंह  ने अतिक्रमण कर कब्जा किया हुआ है.

 अतिक्रमण को तोड़ने का काम किया शुरू
वहीं सोमवार को  जिले के सीओ सिटी अनिल सारण,सदर थानाधिकारी जसवंत सिंह और तहसीलदार के साथ 60 से अधिक जवानों का जाब्ता   जेसीबी के साथ पहुंचा और किए गए अतिक्रमण को तोड़ने का काम शुरू किया गया.  मंडली खुर्द के खसरा नंबर 101  गैर मुमकिन जमीं पर सात बीघा से अधिक का आम रास्ता था जिसमे से हिस्ट्रीशीटर के भाई ने साढ़े चार बीघा पर कब्जा कर आम रस्ते को ही बंद कर चार दीवारी बना दी गयी.  प्रशाशन ने जेसीबी के साथ कारवाही करते हुए चार दीवारी को गिराने का काम शुरू किया और सरकारी जमीं को अतिक्रमण मुक्त कराने में लगी.  बताया जा रहा है की इसने नगर परिषद् क्षेत्र में भी जमीनों पर कब्जा कर रखा हैं तो परिषद्  की आयुक्त अभिलाषा सिंह अभी अवकाश पर है उनके आने के बाद ही उस जमीं पर भी कारवाही कर जमीं को अत्रिक्रमण मुक्त कराया जाएगा. 

सीओ सिटी अनिल सायं ने बताया की राजमार्ग 62  जोधपुर रोड बाईपास पर भवरसिंघ मण्डली ने सरकारी जमीं पर अतिक्रमण कर रखा है उसे आज पुलिस के जाफ्ते के साथ तहसीलदार के साथ पहुंचे व् जेसीबी की सहायता से अतिक्रमण को तोड़ा जा रहा है.  

यह भी पढ़ें...

समर्थन मूल्य पर सरसों और चने की खरीद के लिए पंजीयन कल से शुरू, यहां कराएं रजिस्ट्रेशन

इलाज के लिए अस्पताल के गेट पर 2 घंटे तक तड़पता रहा मरीज, जोधपुर किया रेफर, मौत

Trending news