बेटे की मौत से आहत पूरे परिवार ने की खुदकुशी, मासूम की लाश को लेकर कुंए में कूदे
Advertisement

बेटे की मौत से आहत पूरे परिवार ने की खुदकुशी, मासूम की लाश को लेकर कुंए में कूदे

Pali News: जोधपुर के पाली में दिल दहला देने वाली घटना ( Hheart Wrenching Incident ) सामने आई है. बताया जा रहा है कि यहां मासूम बेटे की मौत से आहत एक पूरा परिवार ही कुंए में कूद गया. कुंए में कूदे दंपति और उनकी पांच साल की बेटी की मौत हो गई.

बेटे की मौत से आहत पूरे परिवार ने की खुदकुशी, मासूम की लाश को लेकर कुंए में कूदे

Pali: जोधपुर के पाली में दिल दहला देने वाली घटना ( Hheart Wrenching Incident ) सामने आई है. बताया जा रहा है कि यहां मासूम बेटे की मौत से आहत एक पूरा परिवार ही कुंए में कूद गया. कुंए में कूदे दंपति और उनकी पांच साल की बेटी की मौत हो गई. घटना के बाद इस परिवार में सिर्फ एक बेटी बची है. घटना के वक्त वह स्कूल गई थी. हादसे की सूचना पर मृतक परिवार के रिश्तदारों में कोहराम मच गया. 

यह भी पढ़ें - भारत जोड़ो यात्रा में कोरोना को लेकर मंत्रालय की चिट्ठी पर विधायक ने बोल दी बड़ी बात

जानकारी के मुताबिक यह दर्दनाक हादसा पाली जिले के रोहट थाने के सांझी गांव का है. यहां के एक ही परिवार के तीन लोगों ने कुंए में कूदकर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि सांझी के भल्लाराम मेघवाल का बेटा भीमराव कुछ समय से बीमार था. बुधवार को उसे दिखाने को भल्लाराम के साथ उसकी पत्नी और बेटी रोहट अस्पताल जा रहे थे. इसी बीच रास्ते में उनके एकलौते बेटे तीन वर्षीय भीमराव की मौत हो गई. इससे पूरा परिवार सदमे में आ गया.

पुत्र के शव के साथ लगाई छलांग

वे लोग वहां से वापस गांव के लिए निकले. तनाव में आए इस पूरे परिवार ने बेटे के शव के साथ ही गांव के पास एक कुंए में छलांग लगा दी. इससे भल्लाराम, की पत्नी और  वर्षीय बेटी की मौत हो गई. इस दौरान ग्रामीणों को इसकी जनाकरी मिली. जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और हालात को देखकर तुरंत रोहट थाना पुलिस को इसकी सूचना दी. घटना की सूचना मिलने पर रोहट थाना प्रभारी उदयसिंह पुलिस मौके पर पहुंचे.

घटनास्थल पर मिला सुसाइड नोट

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मृतकों के शवों को कु्ंए बाहर निकलवाया. इनके बाद उनको रोहट अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. कुएं के नजदीक ही भल्लाराम की बाइक खड़ी मिली. बाइक पर भल्लाराम की जैकेट रखी हुई थी. जैकेट में भल्लाराम का एक सुसाइड नोट रखा था. उसमें भल्लाराम ने परिवार के सुसाइड का कारण बताया है. हालांकि पुलिस अभी भी आत्महत्या के कारणों के बारे में कुछ नहीं बता रही. एक साथ परिवार के चार लोगों के मौत से पूरे रोहट में शोक की लहर है. मृतक भल्लाराम मेघवाल के घर में पांच सदस्यों में अब सिर्फ एक आठ साल की बच्ची बची है.

Trending news