खारियासोढा के लोगों ने सरपंच के खिलाफ कार्रवाई की मांग की
Advertisement

खारियासोढा के लोगों ने सरपंच के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

जिला मुख्यालय पर सोजत के खारिया सोडा गांव से आए सैकड़ों की तादाद में ग्राम वासियों ने आज सरपंच के खिलाफ दर्ज मामले में अन्य अधिकारी से जांच कराने एवं दोषी अधिकारियों को सजा दिलाने की मांग को लेकर पाली एसपी को ज्ञापन सौंपा.

खारियासोढा के लोगों ने सरपंच के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

 

पाली: जिला मुख्यालय पर सोजत के खारिया सोडा गांव से आए सैकड़ों की तादाद में ग्राम वासियों ने आज सरपंच के खिलाफ दर्ज मामले में अन्य अधिकारी से जांच कराने एवं दोषी अधिकारियों को सजा दिलाने की मांग को लेकर पाली एसपी को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में बताया कि वर्तमान ग्राम पंचायत सरपंच द्वारा ग्रेवल सड़क पर बिना किसी भी प्रकार का कार्य करवाएं निर्माण करवाएं फर्जी तरीके से ठेकेदार से मिलकर बिल बनाकर सरकारी पैसे उठा लिए एवं भुगतान उठा लिया.

बिना कार्य हुए सरकारी पैसे उठाने की शिकायत ग्राम वासियों द्वारा अनेक अधिकारियों से भी कुछ नहीं हो पाया. इस बाबत ग्राम वासियों द्वारा उक्त मामले को लेकर सोजत रोड थाने में मामला भी दर्ज करवाया लेकिन प्रभावशाली व्यक्ति होने की वजह से सोजत रोड थाने के थानां अधिकारी ने भी निष्पक्ष जांच नहीं की. उक्त सरपंच एवं ठेकेदार के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने एवं अन्य अधिकारी से इस मामले की जांच कराने की मांग को लेकर आज खारिया सोडा से आए सैकड़ों ग्रामीणों ने पाली एसपी से गुहार लगाकर उन को ज्ञापन सौंपा.

Reporter- Subhash Rohiswal

Trending news