वॉटरशेड का JEN 15 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, बिल पास करने के लिए इतने की मांग की थी
Advertisement

वॉटरशेड का JEN 15 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, बिल पास करने के लिए इतने की मांग की थी

नागौर के परबतसर में वॉटरशेड के रिश्वतखोर कनिष्ठ अभियंता शिवशंकर को सीकर एसीबी की टीम ने 15 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. वेरिफिकेशन के वक्त भी आरोपी जेईएन ने 10 हजार की रिश्वत ली थी.

सीकर एसीबी की टीम ने 15 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

परबतसरः नागौर के परबतसर में वॉटरशेड के रिश्वतखोर कनिष्ठ अभियंता शिवशंकर को सीकर एसीबी की टीम ने 15 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. सीकर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के Dysp जाकिर अख्तर और उनकी टीम ने इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया है. जानकारी के अनुसार वाटरशेड योजना के तहत ग्रामीण क्षेत्रो में होने वाले निर्माण और एनीकट निर्माण के बिल पास करने की एवज में जेईएन सम्बंधित ठेकेदार से रिश्वत की मांग कर रहा था. पीड़ित ने इसके लिए सीकर एसीबी से संपर्क किया. जिसपर एसीबी ने वेरिफिकेशन में इसको सही पाया. वेरिफिकेशन के वक्त भी आरोपी जेईएन ने 10 हजार की रिश्वत ली थी. 

यह भी पढ़ें- 33 लाख के हनी ट्रेप में संगमरमर का कारोबारी, शारीरिक संबंध का वीडियो बनाकर फंसाया जाल में

सत्यापन के बाद एसीबी ने ट्रैप के लिए योजना बनाई. जिसके तहत सोमवार को रिश्वतखोर जेईएन को कार्यालय के बाहर बने एक होटल में रिश्वत की राशि लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. एसीबी की टीम ने आरोपी जेईएन को परबतसर थाने लेकर ट्रैप की कार्रवाई पूरी की. एसीबी के Dysp ज़ाकिर अख्तर ने बताया कि एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक दिनेश एमएन के निर्देश पर आरोपी जेईएन शिवशंकर के घर और ऑफिस और अन्य ठिकानों की भी तलाशी ली जा रही है. वहीं, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

Report-Hanuman Tanwar

 

Trending news