ग्राम निंबोला कला में भाजपा का तहसील स्तरीय बैठक समारोह आयोजित, पार्टी कार्यकर्ताओं सहित पदाधिकारियों का हुआ सम्मान
Advertisement

ग्राम निंबोला कला में भाजपा का तहसील स्तरीय बैठक समारोह आयोजित, पार्टी कार्यकर्ताओं सहित पदाधिकारियों का हुआ सम्मान

कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री सीआर चोधरी और पूर्व सहकारिता मंत्री अजय सिंह किलक ने पार्टी के स्नहे मिलन समारोह में शिरकत कर कार्यकताओं को संबोधित किया.

भाजपा का तहसील स्तरीय बैठक समारोह आयोजित

Degana: नागौर जिले के डेगाना पंचायत समिति के वार्ड नंबर 18 से विजई हुई गेवरी देवी पत्नी देवी लाल जांगिड़ के द्वारा तहसील स्तरीय भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं का स्नेह मिलन समारोह ग्राम निम्बोला कला में आयोजित किया गया. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं सहित पदाधिकारियों का माला एवं साफा पहनाकर स्वागत किया गया. 

यह भी पढे़ं- ससुर ने दामाद को चप्पलों की माला पहनाकर मारे पूरे 100 जूते, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री सीआर चोधरी और पूर्व सहकारिता मंत्री अजय सिंह किलक ने पार्टी के स्नहे मिलन समारोह में शिरकत कर कार्यकताओं को संबोधित किया और वार्ड 18 से पंचायत समिति सदस्य घेवरी देवी का भी स्वागत अभिनंद किया. कार्यक्रम के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री सीआर चौधरी ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री ने 2 लाख रूपए तक का किसानों का कर्जा माफ करने का वादा किया था.

साथ ही कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी जयपुर में सभा को सम्बोधित करते हुए राजस्थान के सम्पुर्ण किसानों का सम्पूर्ण कर्ज माफ करने का वादा मात्र 10 दिन में करने का कहा गया था, लेकिन अभी तक किसानों को कोई लाभ नहीं मिला है और 2023 के विधानसभा चुनावों में यदि भाजपा सरकार बनेगी तो एक बार पुनः भाजपा सरकार किसानों का सम्पूर्ण कर्ज माफ करने का कानून लाया जाएगा. पूर्व सहकारिता मंत्री अजय सिंह किलक ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि डेगाना में वर्तमान समय में पोपाबाई का राज है. 

कोई भी कार्यालय में मुख्य अधिकारी नहीं है और ना ही आमजन को किसी भी प्रकार का फायदा मिल रहा है और वर्तमान समय में डेगाना एक ऐसा क्षेत्र है जहां सबसे ज्यादा लूट-खसोट मची हुई है, जिसकी वजह से पूरी जनता में तराईमाम मचा हुआ है, लेकिन स्थानीय नेता किसी की नहीं सुनते हैं. पूर्व मंत्री किलक ने किसानों की समस्या सुनते हुए कहा कि जल्द ही किसानों की आवाज को प्रमुखता से उठाया जा रहा है.

साथ ही आगामी दिनों में सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. जिला उपाध्यक्ष भंवर सिंह रेवन्त ने कहा कि दीपक से दीपक जलाएंगे राष्ट्र का निर्माण करने के लिए हर गांव के कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर आगामी समय में प्रभाव दिखाना है. कार्यक्रम में मेड़ता पूर्व विधायक सुखराम नेतड़िया, पुर्व भाजपा जिलाध्यक्ष रामचन्द्र उत्ता, वरिष्ठ भाजपा नेता संजीव डांगावास, ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष कुन्ना राम सांखला, क्रय-विक्रय सहकारी समिति चेयरमैन लक्ष्मण सिंह मूवाल, जिला महामंत्री राजेन्द्र प्रसाद वैष्णव, सुरेश मेवडा, पंचायत समिति सदस्य डॉ. हनुमान जाजुन्दा, जिला परिषद सदस्य मनीष चौधरी सहित मौजूद रहें.

Reporter- Damodar Inaniya

Trending news