बारात में चली गोली, दूल्हे के साथी की मौत, कई मामलों में था आरोपी
Advertisement

बारात में चली गोली, दूल्हे के साथी की मौत, कई मामलों में था आरोपी

सीकर जिले के नैछवा थाने के किरडोली बड़ी में शनिवार रात एक शादी समारोह में फायरिंग की घटना हो गई. फायरिंग में जोधपुर जिले के बनाड़ थाने के सिंगडों की ढाणी का निवासी सुरेश कुमार गंभीर घायल हो गया

दूल्हे के साथी की मौत

Nawan : सीकर जिले के नैछवा थाने के किरडोली बड़ी में शनिवार रात एक शादी समारोह में फायरिंग की घटना हो गई. फायरिंग में जोधपुर जिले के बनाड़ थाने के सिंगडों की ढाणी का निवासी सुरेश कुमार गंभीर घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए डीडवाना के राजकीय चिकित्सालय लाया गया. 

यह भी पढ़ें- पूर्व मंत्री डॉ रोहिताश्व शर्मा का बानसूर दौरा, उद्योग मंत्री शकुंतला रावत पर लगाए ये गंभीर आरोप

उसकी हालत को नाजुक देखकर प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन कुचामन तक आते-आते तबीयत बिगड़ने लगी तो सुरेश कुमार को कुचामन के राजकीय चिकित्सालय लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सीकर जिले के नैछवा थाने के एएसआई महावीर प्रसाद ने बताया कि पुलिस ने फायरिंग मामले की जांच शुरू कर दी है, और हर एंगल और पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है.

सूत्रों के मुताबिक किरडोली बड़ी में होने वाले इस शादी समारोह में प्रदेश के कई इलाकों के हिस्ट्रीशीटर में शरीक हुए थे. खुद दूल्हे संग्राम सिंह के खिलाफ भी जयपुर के करधनी थाने में मुकदमे विचाराधीन है. मृतक सुरेश कुमार भी आपराधिक प्रवृत्ति का था, जिसके खिलाफ जोधपुर जिले में आपराधिक मामले विचाराधीन है. मामले में सच्चाई क्या है यह तो पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा.

यह भी पढ़ें- बग्गी में बैठा कर डीजे की धुन पर बेटी की निकाली विवाह से पूर्व बिंदोरी, दिया ये अनोखा संदेश

जानकारी में यह भी आ रहा है कि फायरिंग की घटना में खुद दूल्हा भी घायल हुआ है, जिसकी भी जांच पुलिस कर रही है. फिलहाल मृतक का शव मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा. 
Report- HANUMAN TANWAR

Trending news