Parbatsar: विद्यालय के वार्षिकोत्सव पर विद्यालय स्टाफ ने भेंट किया फर्नीचर, छात्रों को भी किया गया सम्मानित
Advertisement

Parbatsar: विद्यालय के वार्षिकोत्सव पर विद्यालय स्टाफ ने भेंट किया फर्नीचर, छात्रों को भी किया गया सम्मानित

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय रुणीजा के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में जिला स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली टीम में भाग लेने वाले तथा जिला स्तरीय प्रतियोगिता में तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले विद्यालय के छात्रों को प्रमाण पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया.

छात्रों को किया गया सम्मानित

Parbatsar: राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय रुणीजा के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में जिला स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली टीम में भाग लेने वाले तथा जिला स्तरीय प्रतियोगिता में तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले विद्यालय के छात्रों को प्रमाण पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया. एनएमएमएस (NMMS) में चयनित होने छात्रा ज्योति कस्वां का तथा शैक्षिक और सहशैक्षिक गतिविधियों में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले छात्र छात्राओं को पुरस्कृत और सम्मानित किया गया. 

यह भी पढ़ें- स्टूडेंट्स की फ़ीस और कोचिंगों के लिए जल्द आएगी ये गाइडलाइन, कोचिंग फ़ीस रेगुलेट करने की तैयारी

कार्यक्रम में विद्यालय के कार्मिकों ने 30000 रुपये की लागत से 17 टेबल स्टूल विद्यालय को भेंट किए. ब्लॉक शिक्षा अधिकारी हुकमाराम लेगा, अतिरिक्त ब्लॉक शिक्षा अधिकारी हरलाल कालेर स्थानीय विद्यालय के प्रधानाचार्य गजेंद्र सिंह राठौड़, सरपंच प्रतिनिधि पोकर राम डारा, लिखमाराम किरडोलिया द्वारा विद्यालय में सहयोग करने वाले भामाशाहों को सम्मानित किया गया. इस अवसर पर ब्लॉक शिक्षा अधिकारी हुकमाराम लेगा ने विद्यालय स्टाफ की इस पहल की सराहना की साथ ही कार्मिकों को विभाग तथा अभिभावकों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश और सुझाव दिए. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Vidhan Sabha: बजट सत्र की कार्यवाही प्रश्नकाल के साथ होगी शुरू, CM Gehlot कर सकते हैं ये घोषणाएं

अतिरिक्त ब्लॉक शिक्षा अधिकारी श्री हरलाल कालेर ने विभाग की उपलब्धियों से अवगत कराते हुए अभिभावकों, जनप्रतिनिधियों और विद्यालय स्टाफ को बच्चों का ठहराव और नियमितता समन्वय स्थापित कर सुनिश्चित करने को सरपंच प्रतिनिधि पोकरराम डारा ने विद्यालय स्टाफ से समर्पित हो कर कार्य करने का आह्वान किया. इस अवसर पर प्रधानाचार्य गजेंद्र सिंह राठौड़ को सेवानिवृत्त होने पर ससम्मान विदाई दी गई. गजेंद्र सिंह राठौड़ ने उपस्थित अभिभावकों और ग्रामवासियों को विश्वास दिलाया की आगे भी विद्यालय परिवार इसी प्रकार विद्यार्थियों के हित में आवश्यक कदम उठाता रहेगा. 
Report- Damodar Inaniya

Trending news