पेपर लीक को लेकर गहलोत सरकार को ही घेर बैठे पायलट, साथ ही नसीहत भी दे डाली
Advertisement

पेपर लीक को लेकर गहलोत सरकार को ही घेर बैठे पायलट, साथ ही नसीहत भी दे डाली

Sachin Pilot on Paper Leak : राजस्थान में पेपर लीक का मुद्दा लगातार गर्माता जा रहा है. विरोधी दल के साथ साथ अब अपने ही लोगों ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. सरकार के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने पेपर लीक मामले पर गहलोत सरकार को घेरा. 

पेपर लीक को लेकर गहलोत सरकार को ही घेर बैठे पायलट, साथ ही नसीहत भी दे डाली

Sachin Pilot on Paper Leak : राजस्थान में पेपर लीक का मुद्दा लगातार गर्माता जा रहा है. विरोधी दल के साथ साथ अब अपने ही लोगों ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. सरकार के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने पेपर लीक मामले पर गहलोत सरकार को घेरा. पायलट ने कहा-सरकार पेपर लीक मामले में छोटे-मोटे लोगों को छोड़कर बड़े जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई करे.

नागौर के परबतसर में जनसभा को सम्बोधित करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि नौजवानों के भविष्य की चिंता हम सबको है. सच बताता हूं, जब भी खबर पढ़ता हूं कि हमारे प्रदेश में कभी पेपर लीक हो गए, कभी परीक्षा कैंसिल हो गई तो मन आहत होता है. पीड़ा होती है. उन्होंने कहा कि गांव का नौजवान अगर परीक्षा की तैयारी करता है तो उसके माता-पिता को कितनी तकलीफ उठानी पड़ती है? कहां से वह ट्यूशन के पैसे लाते हैं, कहां से वह किताबों के पैसे लाते हैं. दिन-रात मेहनत करता है. विपरीत हालात में परीक्षा की तैयारी करता है.

सचिन पायलट ने कहा कि गांव का नौजवान जब विपरीत हालात में पढ़ाई करके परीक्षा देता है, ऐसे में जब पेपर लीक होने के मामले सामने आते हैं तो सच में मन बहुत आहत होता है. मैं उम्मीद करता हूं कि ये जो छोटी मोटी दलाली करते हैं. बजाय इनके सरगना को पकड़ना चाहिए. क्योंकि इस देश का नौजवान अगर सही रास्ते पर नहीं चलेगा. उसे उसकी मेहनत का फल नहीं मिलेगा. उसके विश्वास में कमी आ जाएगी तो यह हमारे देश और प्रदेश के लिए अच्छा संकेत नहीं है.

यह भी पढे़ं- .. 

मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

Trending news