परबतसर के नए थानाधिकारी ने ली CLG की बैठक, मुख्य मार्गों पर निकला फ्लैग मार्च
Advertisement

परबतसर के नए थानाधिकारी ने ली CLG की बैठक, मुख्य मार्गों पर निकला फ्लैग मार्च

 नागौर जिले के परबतसर थाने में सीएलजी सदस्यों की बैठक नए थानाधिकारी हरिराम जाखड़ की अध्यक्षता में आयोजित हुई है. 

CLG की बैठक

Parbatsar: राजस्थान के नागौर जिले के परबतसर थाने में सीएलजी सदस्यों की बैठक नए थानाधिकारी हरिराम जाखड़ की अध्यक्षता में आयोजित हुई है. 

यह भी पढ़ें - वॉटरशेड का JEN 15 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, बिल पास करने के लिए इतने की मांग की थी

परबतसर के नए थानाधिकारी हरिराम जाखड़ ने आगामी त्योहार ईद, परशुराम जयंती को लेकर सीएलजी सदस्यों की बैठक पुलिस थाने में आयोजित की गई. नए थानाधिकारी ने सभी से परिचय कर सीएलजी सदस्यों से सुझाव मांगे. बैठक में ईद, परशुराम जयंती, आखा तीज को लेकर काननू व्यवस्था पर चर्चा की गई. 

बैठक में व्यापार मंडल अध्यक्ष रोहित जेन ने सुझाव दिया कि शहर में बिनानंबर की मोटरसाइकिलो को लेकर कार्रवाई की मांग की जिस पर थानाधिकारी ने आश्वासन दिया कि शहर में जल्द ही अब रोजाना मोटरविकल एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू करके बिना नम्बरों की गाड़ियों को जब्त किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें - थाने के कुक के बच्चों की शादी में मामा बनकर पहुंचे विधायक-पुलिसकर्मी, छलके सबके आंसू

वहीं ईद को लेकर मुस्लिम समुदाय से आए सदस्यों ने नमाज के वक्त अतिरिक्त जाप्ता लगाने की मांग की हैं. बैठक में थानाधिकारी जाखड़ ने सांप्रदायिक सौहार्द बना रहे जिस को लेकर विस्तार से चर्चा भी की है. बैठक के बाद थानाधिकारी हरीराम जाखड़ के नेतृत्व में पुलिस के जवानों ने शहर के मुख्य मार्गों से फ्लैग मार्च निकाला. 

फ्लैग मार्च परबतसर से गांधी चौराहा से शुरू हुआ जो जयनारायण व्यास चौक, रानी बाजार होते हुए नगरपालिका चौराहा से बस स्टेशन के रास्ते मुख्य मार्गों से निकाला गया. फ्लैग मार्च के दौरान ट्रैफिक व्यवस्था का भी ध्यान रखा गया. इस दौरान तहसीलदार जगराम मीणा, मनोज मोदी, रामनिवास बड़ारडा, व्यापार मंडल अध्यक्ष रोहित जैन, डीके राठी, अजीज खां, मुराद खां, शिवरतन सोनी सहित सीएलजी सदस्य मौजूद रहे.

Report: Hanuman Tanwar

Trending news