Nagaur News: डेगाना में ट्रेन के सामने आकर युवक ने दी जान,मृतक पास से मिला सुसाइड नोट
Advertisement

Nagaur News: डेगाना में ट्रेन के सामने आकर युवक ने दी जान,मृतक पास से मिला सुसाइड नोट

मेड़ता रोड सें रतनगढ़ जाने वाली डेमो ट्रेन के सामने कूदकर की युवक ने खुदखुशी कर जान दे दी है. सुचना पर पहुंचे स्थानीय जीआरपी जवान पहुंच कर मामले की तफ्शीश कर रहे हैं.  मृतक के पास एक से सुसाइड नोट मिला है.

Nagaur News: डेगाना में ट्रेन के सामने आकर युवक ने दी जान,मृतक पास से मिला सुसाइड नोट

Nagaur News: जिले के डेगाना के जालसू खुर्द के युवक नरेंद्र पुत्र तेजा राम उम्र 40 वर्ष ने गुरुवार सुबह मेड़ता रोड सें रतनगढ़ जाने वाली डेमो ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.मौके से मिली सुचना पर डेगाना जीआरपी चौकी प्रभारी पूना राम नायक सहित जीआरपी और आरपीएफ के जवान घटनास्थल पर पहुंचे. साथ डेगाना थाने के सीआई सुखराम पुनिया भी मौके पर पहुंचे.

युवक के पास सें मिला सुसाइड नोट
गुरुवार सुबह मेड़ता रोड सें रतनगढ़ जाने वाली डेमो ट्रेन के सामने आकर जालसू खुर्द के नरेंद्र ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर लेने के बाद मोके पर पहुंची जीआरपी चौकी के जवानों ने युवक के शव के पास एक से सुसाइड नोट मिला है. जिसमें लिखा है "मैं नरेंद्र अपनी मानसिक (दिमाग) की बीमारी सें पिछले 10 वर्षों सें परेशान हूं. अतः खुदखुशी कर रहा हूं. मेरी मौत के लिए में और सिर्फ में जिम्मेदार हूं. लिखकर सुसाइड नोट के नीचे अपने खुद के साइन करके लिखा हुआ मिला है.डेगाना जीआरपी इंचार्ज पूना राम नायक ने बताया कि सुसाइड नोट सहित पुरे मामले की जांच जिला पुलिस कर रही है.

ये भी पढ़ें- झुंझुनूं में लोडेड देसी कट्टे के साथ घूम रहा था हन्नी गैंग का बदमाश, पुलिस ने देखा तो हुआ ये अंजाम

मौके पर पहुंचे परिजन
सीआई सुखराम पुनिया ने बताया कि घटना की सुचना मिलने के बाद मोके पर पहुंची हमारी टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर शव को डेगाना के उप जिला हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. साथ ही मोके सें ही परिजनों कों घटना की सुचना दें दी गई है. शव के पोस्टमार्टम के बाद परिजनों कों सौंप दिया जायेगा.

Trending news