नागौर: संदीप शेट्टी के गुर्गे कोर्ट में पेश, दिप्ती की हत्या की कर रहे थे साजिश
Advertisement

नागौर: संदीप शेट्टी के गुर्गे कोर्ट में पेश, दिप्ती की हत्या की कर रहे थे साजिश

नागौर पुलिस ने हत्या का बदला लेने के लिए साजिश में शामिल तीसरे युवक हनुमानगढ़ निवासी विकास को गिरफ्तार कर लिया, जिसे कोर्ट में पेश किया गया. वहीं, न्यायालय में पेश कर 2 दिन के लिए रिमांड पर लिया गया. 

नागौर: संदीप शेट्टी के गुर्गे कोर्ट में पेश, दिप्ती की हत्या की कर रहे थे साजिश

Nagaur News: राजस्थान के नागौर जिले में कोर्ट के बाहर हुई हरियाणा के गैंगस्टर संदीप शेट्टी की हत्या के बाद मौत बदला लेने की साजिश करने में अब नागौर पुलिस को एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है. नागौर पुलिस ने हत्या का बदला लेने के लिए साजिश में शामिल तीसरे युवक हनुमानगढ़ निवासी विकास को भी गिरफ्तार कर लिया. 

आरोपी को पूछताछ के लिए न्यायालय में पेश कर 2 दिन के लिए रिमांड पर लिया गया. वहीं, एक शूटर समेत 2 को आरोपियों को पुलिस 1 महीने पहले पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. इसके साथ ही संदीप शेट्टी की मौत का बदला लेने के लिए साजिश करने वाले अन्य आरोपियों की भी पुलिस लगातार तलाश कर रही है.

नागौर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि नागौर कोर्ट के बाहर हुई संदीप शेट्टी की हत्या का बदला लेने के लिए तीसरे आरोपी हनुमानगढ़ निवासी विकास को गिरफ्तार किया है. वहीं, इस पर डकैती समेत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. एसपी ने बताया कि कुछ दिन पहले ही ऐसे ही किसी मामले में आरोपी विकास को जेल हुई थी. 

वहीं, संदीप शेट्टी के गुर्गों की तलाश में जुटे खींवसर थाना अधिकारी अशोक बीसू को मुखबिर से विकास के बारे में जानकारी मिली. इस पर सोमवार को भादरा उप कारागृह से प्रोडक्शन वारंट पर आरोपी विकास को गिरफ्तार किया गया. इसके बाद आरोपी को नागौर न्यायालय में पेश किया गया, जहां उसे पूछताछ के लिए 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है. अब पुलिस आरोपी विकास से पूछताछ कर रही है. 

कड़ी सुरक्षा के बीच आरोपी विकास को किया कोर्ट में पेश
भादरा उप जिला कारागृह से प्रोडक्शन वारंट पर लाए विकास को नागौर न्यायालय में पेश किया गया. इस दौरान कोर्ट में सिविल ड्रेस और वर्दी में बड़ी संख्या में पुलिस के जवान तैनात किए गए, ताकि फिर से किसी भी प्रकार की कोई घटना ना हो. इस दौरान पुलिस वहां उस पास घूम रहे संदिग्ध लोगों पर भी नजर रख रही थी. कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी विकास को पुलिस ने दो दिन के लिए रिमांड पर लिया. 

पहले ही हो चुकी दो जनों की गिरफ्तारी
19 सितंबर को नागौर शहर के कोर्ट के बाहर दिनदहाड़े हरियाणा के गैंगस्टर संदीप शेट्टी की हुई हत्या का बदला लेने के लिए दिप्ती उर्फ दीपक की हत्या की साजिश करने वाले हरियाणा के संदीप सेट्टी का गुर्गा लोकेंद्र सिंह और उसका सहयोगी कुचेरा निवासी धीरज प्रजापत को पुलिस ने नागौर जेएलएन अस्पताल के बाहर से रैकी करते हुए गिरफ्तार किया था. वहीं, अब तीसरे आरोपी विकास को भी पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, इस मामले में और भी गिरफ्तारियां हो सकती है. 

यह भी पढ़ेंः सदन से सड़क तक पेपर लीक की गूंज, BJP ने की CBI जांच की मांग, कांग्रेस बता रही नौटंकी

Trending news