Nagaur news: मासूम के जन्म से पहले हुई मां की मौत, रास्ते में काल बन कर आया ट्रैक्टर
Advertisement

Nagaur news: मासूम के जन्म से पहले हुई मां की मौत, रास्ते में काल बन कर आया ट्रैक्टर

ट्रेक्टर चालक के खिलाफ तेज गति और लापरवाही से ट्रेक्टर चलाते हुए टक्कर मारने की रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया कि उसका भाई राजू अपनी पत्नी चंपा को खींवसर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आ रहा था मृतका चंपा नो महीने की गर्भवती थी.

Nagaur news: मासूम के जन्म से पहले हुई मां की मौत, रास्ते में काल बन कर आया ट्रैक्टर

Nagaur news: ट्रेक्टर चालक के खिलाफ तेज गति और लापरवाही से ट्रेक्टर चलाते हुए टक्कर मारने की रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया कि उसका भाई राजू अपनी पत्नी चंपा को खींवसर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आ रहा था मृतका चंपा नो महीने की गर्भवती थी. कस्बे के ताडावास रोड़ पर नेशनल हाईवे के पास एक ट्रेक्टर और कार की टक्कर हो गई जिसमें एक गर्भवती महिला की मौके पर ही मौत हो गई और गम्भीर घायल पति को जोधपुर रेफर किया गया. 

ये भी पढ़ें- Chomu: आंखों में लाल मिर्च फेंक कर लूट का प्रयास, वारदात के विरोध में एकत्र हुए लोग

राहगीरों ने घायल को अस्पताल पहुचाया. जहा डॉक्टर ने गम्भीर घायल होने पर राजूराम को जोधपुर रैफर कर दिया. मृतका चंपा देवी उम्र 34 वर्ष व राजूराम माली मूलतः अजमेर निवासी है और यहां पर भट्टे पर मजदूरी का काम करते है. घायल राजू माली के भाई गोविंद माली ने पुलिस को ट्रेक्टर चालक के खिलाफ तेज गति और लापरवाही से ट्रेक्टर चलाते हुए टक्कर मारने की रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया कि उसका भाई राजू अपनी पत्नी चंपा को खींवसर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आ रहा था मृतका चंपा नो महीने की गर्भवती थी.

ये भी पढ़ें-Jaipur news: कोर्ट का नगर निगम को आदेश, एक सप्ताह में अदा करो दस लाख का मुआवजा, पढें

खींवसर से थोड़ी दूर पहले ताडावास चौराहे से पहले सामने से तेज गति से आ रहे ट्रेक्टर चालक ने लापरवाही से ट्रेक्टर चलाते हुए उसकी कार को टक्कर मार दी. जिससे चंपा माली व गर्भ में पल रहे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से वाहनों को हटाया गया है ट्रैक्टर चालक मौके से फरार है. जिसकी तलाश की जा रही है. मृतका के देवर की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

Trending news