प्रसव के बाद बधाई के लिए मांगे पैसे, महिला नर्सिंगकर्मी का वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

प्रसव के बाद बधाई के लिए मांगे पैसे, महिला नर्सिंगकर्मी का वीडियो हुआ वायरल

मेड़ता के राजकीय चिकित्सालय में प्रसव करवाने के बाद बधाई के रूप मे रिश्वत लेते हुए और रिश्वत की बात करते हुए दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए है. 

प्रसव के बाद बधाई के लिए मांगे पैसे

Merta: नागौर जिले के मेड़ता के राजकीय चिकित्सालय में प्रसव करवाने के बाद बधाई के रूप मे रिश्वत लेते हुए और रिश्वत की बात करते हुए दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए है. वीडियो में महिला के परिजनों से रिश्वत के रुपए लेते हुए एक चिकित्सा कर्मी दिखाई दे रही है, जिसमें चिकित्सा कर्मी महिला के परिजनों से डिलीवरी के बाद बधाई के रूप 11 सौ रूपए देने की बात कही जा रही है, जिसका वीडियो महिला के परिजनों द्वारा बनाया गया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढे़ं- Merta: हाईटेशन लाइन की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत, दो गंभीर घायल

वहीं जी मीडिया इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. जबकि एक वीडियो में मेड़ता राजकीय चिकित्सालय में कार्यरत स्त्री रोग विशेषज्ञ प्रसव करवाने आई महिला के परिजनों से प्रसव के बाद बधाई के रूप मे रुपए के लेन-देन की बात करते दिख रहे हैं. अब दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वहीं इस वायरल वीडियो की जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है.

जानकारी के अनुसार मेड़ता के राजकीय चिकित्सालय में कार्यरत एक महिला जीएनएम प्रसव करवाने आई एक महिला के परिजनों से रुपए लेते दिख रही है. वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब चिकित्सा विभाग में खलबली मची हुई है. वहीं वायरल वीडियो नागौर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. मेहराम महिया तक भी पहुंचा है. उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है. वहीं सही है तो उचित कार्रवाई की जाएगी. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद महिला नर्सिंग कर्मी का मुख्यालय नागौर कर दिया गया है और एक टीम गठित कर पुरे मामले की जांच की जा रही है.

Reporter: Damodar Inaniya

Trending news