मकराना विधायक ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना, बताया महिलाएं नहीं है घर पर सुरक्षित
Advertisement

मकराना विधायक ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना, बताया महिलाएं नहीं है घर पर सुरक्षित

Makrana, Nagaur news: नगौर जिले के मकराना में बीजेपी की जनाक्रोश रैली के आयोजन को लेकर गुरुवार को मकराना विधायक रूपाराम मुरावतिया की अध्यक्षता में  बैठक आयोजित कू गई, जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए  मकराना विधायक  प्रदेश सरकार पर निशाना साधा

मकराना विधायक ने  प्रदेश सरकार पर साधा निशाना, बताया महिलाएं नहीं है घर पर सुरक्षित
Makrana, Nagaur news: नगौर जिले के मकराना में बीजेपी की जनाक्रोश रैली के आयोजन को लेकर गुरुवार को मकराना विधायक रूपाराम मुरावतिया की अध्यक्षता में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक बोरावड़ रोड़ स्थित विधायक कार्यालय पर आयोजित की गई.
 
 बैठक में  कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक मुरावतिया ने  प्रदेश सरकार पर निशाना साधा. कहा कि कांग्रेस  राज में भ्रष्टाचार और अपराध चरम पर हैं. हत्या,बलात्कर,लूट जैसी घटनाएं अब आम होने लगी हैं.  उन्होंने कहा कि आम नागरिक अब खुले में घूमने से भी डरने लगा और महिलाएं तो घर पर भी सुरक्षित नहीं हैं. अब जनता कांग्रेस सरकार से परेशान हो चुकी ओर आने वाले चुनावों में उसे सबक सिखाएगी.
 
 वहीं बैठक में मौजूद जुसरी सरपंच प्रकाश भाकर ने कहा कि कांग्रेस ने किसानों को काफी परेशान किया हैं. किसानों को समय पर बिजली, बीज खाद  सहित अन्य नहीं मिल रहा हैं.  कांग्रेस राज में किसानों की हालत बद से बदतर हुई हैं. भाजपा नेता नारायण सिंह मिंडकिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार केवल अपने हितैषियों का ध्यान रखती हैं.  जनता कभी कांग्रेस को माफ नहीं करेगी. बैठक के दौरान जनाक्रोश रैली के आयोजन को लेकर चर्चा की गई और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई. रैली 3 दिसंबर को सुबह 10 बजे बोरावड़ रोड़ स्थित बालाजी मंदिर से रवाना होकर, गुणावती, झालरा तालाब, भाटीपुरा, गहलोत कॉलोनी से नगर परिषद, चारभुजा मार्ग पहुंचेगी.
 इस दौरान रतनाराम भांबू, घनश्याम सोनी, सुनीता माहेश्वरी, महिंद्र महेश्वरी, प्रेम प्रकाश मुरावतिया, विक्रम सिंह, अमराराम साहू , ओंकार सिंह किरडोलिया सहित अन्य  मौजूद थे.
 
Reporter: Hanuman Tanwar

Trending news