जयपाल पुनिया हत्याकांड: धरनास्थल पहुंचे सतीश पुनिया ने की ये बड़ी डिमांड
Advertisement

जयपाल पुनिया हत्याकांड: धरनास्थल पहुंचे सतीश पुनिया ने की ये बड़ी डिमांड

जयपाल पुनिया हत्याकांड: नावां में शनिवार को नमक व्यापारी और भाजपा नेता जयपाल पुनिया की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या की घटना के विरोध में दूसरे दिन भी धरना प्रदर्शन जारी है. आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया भी धरनास्थल पर पहुंचे और घटना की भर्त्सना की.

धरनास्थल पहुंचे सतीश पुनिया ने की ये बड़ी डिमांड

Nawan: नावां में शनिवार को नमक व्यापारी और भाजपा नेता जयपाल पुनिया की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या की घटना के विरोध में दूसरे दिन भी धरना प्रदर्शन जारी है. आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया भी धरनास्थल पर पहुंचे और घटना की भर्त्सना की. सतीश पुनिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जयपाल की दिनदहाड़े अपराधियों द्वारा इस तरह से हत्या करना यह राजस्थान की सरकार की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करती है.

यह भी पढ़ें- Gold Silver Price: सोना-चांदी कीमतों में गिरावट का दौर जारी, देर किए बिना जल्द खरीदें, यहां जानें नए भाव

प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि अपराध का षड्यंत्रकारी, देखने वाला, अपराध करने वाला सब दोषी है. नावां जयपाल हत्याकांड से जनता भयभीत है. शांतिप्रिय राजस्थान में गहलोत सरकार कार्यकाल में 7 लाख मुकदमे हुए है, अपराध बढ़े हैं.  24 घंटे में आरोपी नही पकड़े गए तो क्रांति का नावां से आगाज हुआ है, उसे पूरे प्रदेश में अंजाम तक पहुंचाया जाएगा. प्रदेश में मर्डर और अपराधों की लंबी फेहरिस्त है. सरकार को जयपाल हत्याकांड की सीबीआई जांच करवानी होगी. न्याय और हक की लड़ाई में उन्होंने नागरिकों को डटे रहने को कहा. सतीश पूनिया ने जन विरोधी नीतियों के खिलाफ गहलोत सरकार की जमकर निंदा की. 

विधायक रूपाराम ने कहा कि लोकतंत्र का दुर्भाग्य है कि जनता जिन्हें चुनकर भेजती है वे ही जनता को लूटने खोसने लग जाते है. पूर्व विधायक हरीश कुमावत ने न्याय नही होने तक भूख हड़ताल पर बैठने की घोषणा की. पूर्व विधायक विजय सिंह ने पूनिया के शव के लिए डीफ्रीज की व्यवस्था नही करने पर रोष जताया. पूर्व केंद्रीय मंत्री सीआर चौधरी ने पूनिया की हत्या को घृणित कृत्य बता कहा पुलिस जब तक आरोपियों को गिरफ्तार भी करती, धरना राज्य स्तर पर होगा. राज्य में कानून व्यवस्था नहीं है और सरकार नागरिकों की सुरक्षा नहीं कर पा रही है. 

यह भी पढ़ें- कांग्रेस चिंतन शिविर पर बीजेपी का तंज, कहा- पार्टी में नहीं हो सकता कोई सुधार

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया के साथ जिला प्रमुख भागीरथ चौधरी, मकराना विधायक रूपाराम मुरावतिया, विधायक नारायण बेनीवाल, पूर्व केंद्रीय मंत्री सीआर चौधरी, पूर्व विधायक विजय सिंह चौधरी, पूर्व विधायक मानसिंह किनसरिया, पूर्व विधायक हरीश कुमावत, राजाराम प्रजापत, जितेंद्र जोधा, डॉक्टर रजनी गावड़िया, ज्ञानाराम रिणवा, राजेश गुर्जर धरने में शामिल हुए.
Report- HANUMAN TANWAR

Trending news