मकराना में 11 अगस्त को निकाली जाएगी विशाल ट्रैक्टर तिरंगा रैली, यह होंगे शामिल
Advertisement

मकराना में 11 अगस्त को निकाली जाएगी विशाल ट्रैक्टर तिरंगा रैली, यह होंगे शामिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर अमृत महोत्सव के तहत जूसरी सरपंच प्रकाश भाकर के नेतृत्व में 11 अगस्त को विशाल ट्रैक्टर तिरंगा रैली निकाली जाएगी. 

ट्रैक्टर तिरंगा रैली

Makrana: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर अमृत महोत्सव के तहत जूसरी सरपंच प्रकाश भाकर के नेतृत्व में 11 अगस्त को विशाल ट्रैक्टर तिरंगा रैली निकाली जाएगी. जिसको लेकर मकराना पंचायत समिति की ग्राम पंचायत जूसरी के सरपंच प्रकाश भाकर ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि ग्राम पंचायत जूसरी के देवला जी महाराज के मंदिर से 11 अगस्त को सुबह 10:00 बजे विशाल ट्रैक्टर तिरंगा रैली निकाली जाएगी. 

जो जूसरी गांव से होते हुए किरडोलिया सर्किल, टंकी चौराहा, पुलिस थाना के सामने, बाईपास रोड, बायपास तिराहा, गौडाबास, इमाम चौक, एल एम बी सर्किल, पंचायत समिति मैदान से होते हुए आरओबी के ऊपर से होते हुए घाटी चौराहा, कातला रोड, बालाजी मंदिर, जाटाबास चौराहा, बोरावड बाजार से गणेश डूंगरी मंदिर तक रैली ट्रैक्टर के माध्यम से निकाली जाएगी. 

यह भी पढ़ें - स्वच्छ जैसाणा अभियान : जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी ने सड़क पर लगाया झाड़ू, स्वच्छता का दिया संदेश

इस रैली के माध्यम से युवाओं और नागरिकों को हर घर तिरंगा फहराने का संदेश दिया जाएगा और रैली का जगह-जगह विभिन्न संगठनों और महिलाओं द्वारा पुष्प वर्षा करते हुए स्वागत किया जाएगा. इस रैली में 300 से अधिक ट्रैक्टर भाग लेंगे, जिसमें किसान और युवा बढ़-चढ़कर अपनी भूमिका निभाएंगे. साथ ही उन्होंने सभी से इस रैली को सफल बनाने का आह्वान किया है. रैली को रघुवर जी महाराज देवला जी मंदिर से हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. 

इस रैली में भाग लेने के लिए समस्त मकराना विधानसभा क्षेत्र के नागरिक के एक विशाल समूह के रूप में उमडेंगे. आजादी के 75 साल पूर्ण होने पर अमृत महोत्सव के तहत सभी नागरिकों में उत्साह का माहौल है, जो इस भव्य रैली में दिखाई देगा. इस मौके पर जूसरी ग्राम पंचायत के उप सरपंच प्रवीण चौहान सहित अन्य जनें भी मौजूद थे.

Reporter: Damodar Inaniya

नागौर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

राजस्थान के इस गांव में 36 घंटे तक होता रहा गैस रिसाव, लोगों की सांस फूली, फसलें बर्बाद

जयपुर में फिरौती मांगने का डरावना तरीका, राखी के साथ भेजे कारतूस, मांगी फिरौती

पहले कोरोना, फिर मंकीपॉक्स और अब लैंग्या वायरस, जानें कितना खतरनाक है ये

Trending news