हनुमान बेनीवाल ने सचिन पायलट को फिर दिया बड़ा ऑफर, जानें क्या कहा
Advertisement

हनुमान बेनीवाल ने सचिन पायलट को फिर दिया बड़ा ऑफर, जानें क्या कहा

डिस्ट्रिक्ट मिनरल फाउंडेशन ट्रस्ट (DMFT) नागौर की गवर्निंग काउंसिल की बैठक में भाग लिया,सांसद ने इस ट्रस्ट के फंड में उपलब्ध राशि से ग्रामीण क्षेत्रों में सड़क,पेयजल ,शिक्षा व चिकित्सा सहित अन्य विकास कार्यों को करवाने को लेकर महत्पूर्ण निर्देश दिए . सचिन पायलट को लेकर कहा ये नाग

हनुमान बेनीवाल ने सचिन पायलट को फिर दिया बड़ा ऑफर, जानें क्या कहा

Nagaur News : डिस्ट्रिक्ट मिनरल फाउंडेशन ट्रस्ट (DMFT) नागौर की गवर्निंग काउंसिल की बैठक में भाग लिया,सांसद ने इस ट्रस्ट के फंड में उपलब्ध राशि से ग्रामीण क्षेत्रों में सड़क,पेयजल ,शिक्षा व चिकित्सा सहित अन्य विकास कार्यों को करवाने को लेकर महत्पूर्ण निर्देश दिए .

सचिन पायलट को लेकर कहा ये

नागौर सांसद बेनीवाल बैठक के पश्चात मीडिया से रूबरू हुए ,उन्होंने राजनैतिक मुद्दो पर अपनी बात रखते हुए सचिन पायलट को अलग पार्टी बनाने की सलाह को दोहराया और कहा पायलट यदि अलग दल बनाते है और आरएलपी से गठबंधन करते है तो प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा वहीं डीएमएफटी बैठक का जिक्र करते हुए सांसद ने कहा की 70 करोड़ के लगभग उपलब्ध राशि से सड़क,पेयजल जैसे महत्पूर्ण कार्य करवाए जायेंगे और सरकार के स्तर से भी और अधिक बजट लाने का प्रयास किया जायेगा.

बेनीवाल ने नागौर जिलें के डेगाना में टंगस्टन और लिथियम की उपलब्धता को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में कहा की वो विधायक थे तब से डेगाना में टंगस्टन के खनन की पुन: शुरुआत करने का प्रयास कर रहे है और सांसद बनने के बाद लोक सभा में मुद्दा उठाया और जीएसआई का सर्वे अभी चल रहा है,सर्वे पूर्ण होने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी लेकिन प्रयास जारी रहेगा की यहां उपलब्ध खनिजों का खनन प्रारंभ हो .

कल जायेंगे किसानों के महापड़ाव में भाग लेने हनुमानगढ़ सांसद ने कहा की वो गुरुवार को हनुमानगढ़ जायेंगे जहां कलेक्ट्रेट पर पानी की मांग को लेकर पड़ाव डालकर बैठे किसानों के धरने में सम्मिलित होंगे,उन्होंने कहा की वो गंगानगर और हनुमानगढ़ के किसानों की पानी की मांग को लेकर पंजाब सरकार से भी बात करेंगे.

योजना को लेकर सार्वजनिक निर्माण विभाग के अभियंताओं की ली बैठक

सांसद हनुमान बेनीवाल ने बुधवार को जिले में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत करवाए जाने सड़को के विकास कार्यों को लेकर सार्वजनिक निर्माण विभाग के अभियंताओं की बैठक ली . सांसद ने अभियंताओं को सड़को का पैच वर्क सही करने, रोड़ सेफ्टी के तहत ब्लैक स्पॉटो को दुरस्त करने, निर्माणाधीन सड़को का कार्य गुणवता के साथ करने के निर्देश दिए वही जिले में सड़को के विकास से जुड़े अन्य कई महत्पूर्ण मामलो पर भी चर्चा की .

यह भी पढ़ें: 

राजस्थान के ये दो सगे भाई बने एक साथ IPS ऑफिसर, पिता सिलते थे कपड़े

 माला पहनाते ही क्यों फफक-फफक कर रो पड़े पति-पत्नी, देखने वाले भी हो गए इमोशनल 

Trending news