डीडवाना: रेल की पटरी पर मिला घर से निकले किशोर का शव, परिजन जता रहे हत्या की आशंका
Advertisement

डीडवाना: रेल की पटरी पर मिला घर से निकले किशोर का शव, परिजन जता रहे हत्या की आशंका

Deedwana, Nagaur News: नागौर जिले के लाडनूं थाना क्षेत्र के तितरी गांव का कल शाम से लापता हुए किशोर का शव रेल की पटरी पर मिला है.

डीडवाना: रेल की पटरी पर मिला घर से निकले किशोर का शव, परिजन जता रहे हत्या की आशंका

Deedwana, Nagaur News: राजस्थान के नागौर जिले के लाडनूं थाना क्षेत्र के तितरी गांव का एक किशोर नवदीप सिंह पुत्र राजू सिंह कल शाम को घर से निकला था, लेकिन देर तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने लाडनूं थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई, लेकिन परिजनों पर उस वक्त दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जब उनको खाटू अस्पताल से किशोर का शव मिलने का फोन आया. 

जानकारी के अनुसार खाटू बड़ाबरा के बीच रेल से एक किशोर के कटने की सूचना खुनखुना थाना पुलिस को मिली, जिसपर खुनखुना थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर छोटी खाटू राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. शव की पहचान गुमशुदा किशोर नवदीप सिंह के रूप में होने पर पुलिस की तरफ से मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी गई. 

परिजनों ने मौके पर पहुंच कर मृतक की पहचान की, लेकिन मात्र 11 साल के किशोर नवदीप सिंह द्वारा गांव से इतनी दूर पहुंचने और ट्रेन के आगे आने की घटना में परिजनों को आशंका है कि नाबालिग का किसी ने अपहरण कर शव पटरियों पर डाला है. घटना कि जानकारी मिलने पर सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और घटना की जांच की मांग करने लगे. घटना की जानकारी मिलने पर मंजीत सिंह सांवराद भी अस्पताल पहुंचे और परिजनों से चर्चा करने के बाद पुलिस अधिकारियों से मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है. 

यह भी पढ़ें - सोशल मीडिया पर कभी न डालें बच्चों की ये तस्वीरें, खतरनाक हो सकते अंजाम

जानकारी के अनुसार पुलिस ने एक युवक को इस मामले में हिरासत में भी लिया है लेकिन हत्या या आत्महत्या की गुत्थी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सुलझ पाएगी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है. पुलिस मोबाइल ट्रेसिंग और सीसीटीवी फुटेज खंगालने का भी काम कर रही है जिससे घटना की तह तक पहुंचा जा सके.

Reporter: Hanuman Tanwar

खबरें और भी हैं...

Chanakya Niti : वो 7 बातें जो एक पत्नी हमेशा छिपाकर रखती है, जिंदगी भर पति को बनाती हैं मूर्ख

KGF म्यूजिक केस में कोर्ट का बड़ा फैसला, कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के ट्विटर अकाउंट्स ब्लॉक किए जाएं

प्यार की खातिर टीचर मीरा बनी आरव, जेंडर बदल कर स्कूल स्टूडेंट कल्पना से रचाई शादी

Trending news