परबतसर से हरसोर सड़क मार्ग का निर्माण कार्य जल्द हो शुरू- किनसरिया
Advertisement

परबतसर से हरसोर सड़क मार्ग का निर्माण कार्य जल्द हो शुरू- किनसरिया

भारतीय जनता पार्टी विधानसभा क्षेत्र परबतसर ने शनिवार को गांधी चौक चौराहे पर परबतसर से हरसोर रोड़ की दुर्दशा के संदर्भ में चलाए जा रहे अनशन को अपना समर्थन दिया. 

 

सड़क मार्ग का निर्माण कार्य जल्द हो शुरू- किनसरिया

Parbatsar: भारतीय जनता पार्टी विधानसभा क्षेत्र परबतसर ने शनिवार को गांधी चौक चौराहे पर परबतसर से हरसोर रोड़ की दुर्दशा के संदर्भ में चलाए जा रहे अनशन को अपना समर्थन दिया. 

यह भी पढ़ें - चोरी के शक में नाबालिग के मालिक ने जला दिए दोनों हाथ, फिर बना लिया बंधक

इस मौके पर पूर्व विधायक और भाजपा नेता मानसिंह किनसरिया ने बताया कि पिछले लंबे समय से इस मार्ग की दुर्दशा हो रखी है लेकिन स्थानीय शासन-प्रशासन आंखें मूंदे देख रहा हैं. मार्ग की दुर्दशा के कारण इस मार्ग में आने वाले और गांव से सफर करने वाले लोगों की हालत अत्यधिक दयनीय हो गई हैं. मरीज और प्रसूताओं को इस मार्ग से लाने में भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा हैं. इस मार्ग पर चलने वाले वाहन खटारा हो रहे हैं और लोगों को आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ रहा हैं. 

यह भी पढ़ें - युवक को जगह-जगह से नोचकर बंदरों ने किया घायल, सामने आया दर्दनाक मामला

लोगों की लगातार मिल रही शिकायतों पर भारतीय जनता पार्टी के तत्वावधान में पिछले दिनों ग्राम बागोट से परबतसर तक बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए उपखंड अधिकारी के नाम ज्ञापन सौंपकर इस मार्ग को तुरंत दुरस्त करवाने की मांग भी की थी. इसी मुहिम को आगे बढ़ाते हुए जितेंद्र सिंह ढूंढिया ने अनशन की राह पकड़ी हैं. हम संपूर्ण भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता उनके इस अनशन में साथ हैं. 

परबतसर से हरसोर मार्ग के निर्माण के लिए मैं लगातार आला अधिकारियों के संपर्क में हूं और इस मार्ग के निर्माण के लिए प्रयासरत हूं. इस मौके पर पूर्व विधायक मानसिंह किनसरिया, शहर मंडल अध्यक्ष रमेश खंडेलवाल, नगर पालिका अध्यक्ष ओम प्रकाश सेन, उपाध्यक्ष रामनिवास दिवाकर, कमल महेश्वरी, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष गिरिराज पारीक, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष विष्णु मॉनधनिया, पार्षद पूनम चंद शर्मा जय गोपाल प्रजापत, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष अशोक मारोठिया, जिला मंत्री हरलाल गुर्जर, मुकेश तंवर, पार्षद प्रतिनिधि सुनील पारीक, कौशल त्रिपाठी, गोविंद प्रजापत, किनसरिया सरपंच सोहन लाल मेघवाल, पूर्व पार्षद हेमचंद्र गोड, जगदीश प्रसाद आचार्य, तेजेंद्र सिंह मामडोली, रामदयाल पारीक, डीके राठी डीके व्यास सहित कई लोग उपस्थित थे.

Report: Hanuman Tanwar

Trending news