कांग्रेस पार्टी आज भी नेहरू गांधी परिवार के चेहरों वाली पार्टी है- यूनुस खान
Advertisement

कांग्रेस पार्टी आज भी नेहरू गांधी परिवार के चेहरों वाली पार्टी है- यूनुस खान

कुचामन में निजी दौरे पर आए पूर्व मंत्री खान ने वरिष्ठ पत्रकार मनोज जोशी के आवास पर मीडिया कर्मियों से मुखातिब होते हुए कांग्रेस पर जमकर हमले बोले. 

यूनुस खान

Nawan: कुचामन में निजी दौरे पर आए पूर्व मंत्री खान ने वरिष्ठ पत्रकार मनोज जोशी के आवास पर मीडिया कर्मियों से मुखातिब होते हुए कांग्रेस पर जमकर हमले बोले. उन्होंने कहा कि सूबे की अशोक गहलोत सरकार को जनता से कोई सरोकार नहीं, वो सिर्फ अपने कैबिनेट और विधायकों यानी कुल 109 लोगों का ख्याल रखते है. किस तरह 109 लोगों को एक साथ लेकर चला जाए इसकी व्यूह रचना करने में ही यह सरकार व्यस्त है क्योंकि सीएम गहलोत के कार्यकाल को 5 साल पूरा करने की फिक्र हैं. 

यह भी पढ़ें - Nawan बोलेरो सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े 3 गोली मारी, जांच में जुटी पुलिस

खान ने आरोप लगाया कि कांग्रेस विधायकों का टारगेट एक ही है केवल और केवल भ्रष्टाचार. आना विधानसभा क्षेत्र के विधायक और उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी के अपने कार्यकाल में किए जा रहे विकास के दावों पर भी उन्होंने तंज कसा और कहा कि आज वह कुचामन के मुख्य सड़क से गुजरे तो हर सड़क टूटी-फूटी है तो ऐसे में कहां हुआ हैं विकास? प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूर्व मंत्री यूनुस खान ने डीडवाना के वर्तमान कांग्रेस विधायक चेतन डूडी पर भी निशाने साधे. 

साथ ही उन्होंने कहा कि डीडवाना से 7 किलोमीटर दूर जाकर जे एडीएम और एसडीएम कार्यालय बनाया जा रहा है क्योंकि विधायक की खुद की ओर उनके खास पार्षदों की, चहेतो की जमीने वहां पर है. शहर के लोगों की सुख सुविधा को छीन कर अपने मकसद के लिए इतनी दूर लेकर जा रहे हैं, जिसे हर्गिज सही नहीं कहा जा सकता. डीडवाना में अभी जो सड़के बनी है उनका विरोध खुद कांग्रेसी पार्षद कर रहे हैं, जो कांग्रेस के प्रदेश और नगर पालिका बोर्ड में खुलेआम भ्रष्टाचार होने का मुक्ता सबूत है. 

यह भी पढ़ें - हिस्ट्रीशीटर जयपाल पूनिया पर फायरिंग, सीने और पेट में लगी गोलियां

प्रदेश में विभिन्न जिलों में हुई सांप्रदायिक तनाव की घटनाओं पर कांग्रेस की ओर से भाजपा पर आरोप लगाए जाने के 1 सवाल में पूर्व कैबिनेट मंत्री यूनुस खान ने कहा कि सरकार तो खुद गहलोत की है और वह खुद गृहमंत्री भी हैं अगर कोई कानून और व्यवस्था खराब कर रहा है, माहौल में तनाव पैदा कर रहा है तो सरकार को एक्शन लेना चाहिए. प्रदेश सरकार सिर्फ भाजपा पर आरोप लगाने में लगी है और प्रदेश में कानून और व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है. अपराध खुलेआम हो रहे हैं, महिलाएं प्रदेश में सुरक्षित नहीं है. 

पूर्व मंत्री खान ने संप्रदायिक तनाव के बढ़ते मामले को लेकर कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है. प्रदेश में विभिन्न विभागों के सरकारी अधिकारियों को भी इस दौरान पूर्व मंत्री यूनुस खान ने सलाह दे डाली, उन्होंने कहा कि अधिकारियों को नियमानुसार ही कार्य करने चाहिए क्योंकि सरकार और विधायक तो अगले डेढ़ साल के बाद चले जाएंगे ऐसे में वह किसी फाइल पर कुछ ऐसे निशान ना छोड़ दें कि वे आने वाले समय में उनकी नौकरी के लिए और उनके खुद के लिए खतरा बन जाए इसलिए अफसरों को ईमानदारी से काम करना चाहिए.

Report: Hanuman Tanwar

Trending news