उपमुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी के खिलाफ केस दर्ज, जानें क्या है मामला
Advertisement

उपमुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी के खिलाफ केस दर्ज, जानें क्या है मामला

नावां में शनिवार दोपहर नमक उधमी जयपाल की हत्या मामले में मृतक की पत्नी सरिता की ओर से नावा थाने में एक मुकदमा दर्ज कराया है.

उपमुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी के खिलाफ केस दर्ज

Nawan: नावां में शनिवार दोपहर नमक उधमी जयपाल की हत्या मामले में मृतक की पत्नी सरिता की ओर से नावा थाने में एक मुकदमा दर्ज कराया है. थाने में दी गई रिपोर्ट के मुताबिक नावां विधायक महेंद्र चौधरी, उनके भाई मोती सिंह चौधरी के कहने पर गुढ़ा साल्ट सरपंच वीरेंद्र सैनी और उनके पिता मूलचंद सैनी ने दो अन्य नकाबपोश लोगों के साथ मिलकर जयपाल पूनिया पर फायरिंग कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Police Constable Bharti Exam 2022: परीक्षा देने के लिए निकला युवक, और फिर ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

रिपोर्ट के मुताबिक जयपाल पूनिया नमक झील क्षेत्र में अवैध बोरिंग, अतिक्रमण और अन्य गैरकानूनी कामों का विरोध करते थे इसी के चलते विधायक महेंद्र चौधरी और उनके भाई मोती चौधरी, जयपाल पूनिया की खिलाफत में थे इसी तरह गुढ़ा साल्ट सरपंच वीरेंद्र सैनी और उनके पिता मूलचंद सैनी भी उनके विरोध में थे. रिपोर्ट के आधार पर नावां पुलिस ने आईपीसी की धारा 120 बी, 147, 302, 325 और 427 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें- रोहित जोशी रेप मामले में बड़ी खबर, पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस पहुंची जयपुर

पुलिस स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज, और मोबाइल टावर, कॉल डिटेल और अन्य तकनीकी साक्ष्यों का सहारा लेकर मामले को सुलझाने में जुट गई है. मामले की जांच नावा थाना अधिकारी धर्मेश दायमा कर रहे हैं. गौरतलब है कि पूर्व भाजपा शासन में जयपाल पुनिया भाजपा के मंडल अध्यक्ष और किसान मोर्चा अध्यक्ष के पदों पर रहा था. बाद में उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हुए उनसे नावा थाने का हिस्ट्रीशीटर घोषित कर दिया गया था.
Report- Hanuman Tanwar

Trending news