परबतसर में बीजेपी ने गहलोत सरकार पर लगाए ये गंभीर आरोप, बताया राज्य अपराध में नंबर-1
Advertisement

परबतसर में बीजेपी ने गहलोत सरकार पर लगाए ये गंभीर आरोप, बताया राज्य अपराध में नंबर-1

  भारतीय जनता पार्टी परबतसर के तत्वावधान में बुधवार को भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक मानसिंह किनसरिया के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार की तानाशाही के विरोध में परबतसर क्षेत्र के ग्राम बागोट एवं उपखंड मुख्यालय पर प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया.

परबतसर में बीजेपी ने गहलोत सरकार पर लगाए ये गंभीर आरोप, बताया राज्य अपराध में नंबर-1

नागौर:  भारतीय जनता पार्टी परबतसर के तत्वावधान में बुधवार को भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक मानसिंह किनसरिया के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार की तानाशाही के विरोध में परबतसर क्षेत्र के ग्राम बागोट एवं उपखंड मुख्यालय पर प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया. इस मौके पर उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक मानसिंह किनसरिया ने कहा कि इस कांग्रेस सरकार के राज में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है, तथा महिलाएं सुरक्षित नहीं है. किसान, नौजवान भी अपने आप को ठगा सा महसूस करता है.

कोरोना काल में विद्युत सरचार्ज बढ़ाये जाने से जनता पर महंगाई का बोझ बढ़ा है. हर विभाग में भ्रष्ट्राचार चरम पर है. राजस्थान अपराध में नम्बर 1 का राज्य बन गया है. इस मौके पर सुपुर्द ज्ञापन में बताया गया कि परबतसर से हरसौर सड़क मार्ग पिछले 1 वर्ष से बदहाल है, सड़क को तोड़ दिया गया है, जिससे जनता को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. सड़क पर कंकड़ पड़े हैं, जिनसे रोजाना दुर्घटनाएं हो रही हैं, लेकिन सरकार के कान में जू तक नही रेंग रही है.

यह भी पढ़ें: 5 राज्यों में मतगणना जारी, UP में बीजेपी सबसे आगे, पंजाब में AAP के सामने सब साफ

केंद्र सरकार की योजनाओं का सही से नहीं हो रहा क्रियान्वयन

 केन्द्र सरकार की ओर से प्रत्येक गांव, प्रत्येक ढाणी तथा घर-घर तक मीठा पानी पहुंचाने की योजना लागू की गई है और जल शक्ति मिशन के तहत केन्द्र की ओर से सारा बजट भी राज्य सरकार को दे दिया गया है, लेकिन अभी तक राज्य सरकार शुद्ध पेयजल घर-घर तक पहुंचाने में नाकाम रही है. इसलिए आने वाली गर्मी की सीजन में जनता को भारी परेशानी का सामना करना पड़ेगा.

ज्ञापन में बताया कि इस सरकार ने सत्ता में आने से पूर्व 24 घण्टे बिजली उपलब्ध कराने तथा दरों में बढ़ोतरी नहीं करने का वादा जनता से किया था परन्तु ग्रामीण क्षेत्र में भारी कटौती की जाती है. बिजली कटोती से आमजन चेन की नींद नहीं सो पा रहा है. विद्युत कर बढ़ा दिए जाने से जनता पर मंहगाई का बोझ बढ़ गया है. विद्युत विभाग अपने राजस्व घाटे को पूर्ण करने के लिये मनमर्जी से जनता से विद्युत बिल भेजकर अवैध वसूली कर रहा है.

 

वर्तमान सरकार के कार्यकाल में प्रत्येक विभाग में जनता के कार्य नहीं हो पा रहे है और भ्रष्ट्राचार का बोलबाला बुलंदियों पर है. बीजेपी ने सरकार में पंचायत राज ठप सा हो गया है. पंचायत समिति व नगरपालिका में मासिक बैठक तक नहीं होती है और सरकारी इशारे पर कानून व नियमों के विरूद्ध टेंडर किए जा रहे हैं. अवैध सरकारी परिसर में निर्माण किए गए हैं. मासिक बैठकों के नहीं होने से आमजन को भारी परेशानी हो रही है.  विकास कार्य भी नहीं हो पा रहे है.

परबतसर में नशे का व्यापार जोरों पर

परबतसर कस्बा व आसपास के क्षेत्र मे नशे का व्यापार जोरों पर है तथा नौजवान स्मेक, गांजा, अफीम के शिकार हो रहे हैं तथा जो लोग खुल्ले आम इसका व्यापार करते है तथा पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है. क्योंकि ऐसे अवैध नशे का व्यापार करने वाले लोगो को राजनैतिक संरक्षण प्राप्त है. रोजाना परबतसर विधानसभा में खेजड़ी व बबूल के हरे, गीले पेड़ जड़ो से काटकर सरेआम टेक्टर भर कर ले जाये जाते हैं, लेकिन कोई एक्शन नहीं होती है. परबतसर बिदियाद रोड पर टोल टैक्स का नाका लगाया जा रहा है और पूर्व सरकार में घरेलू निजी वाहनो का टोल माफ किया गया था, टोल के लग जाने से आमजनता को अपने निजी वाहनों पर टोल देना पड़ेगा. घरेलू वाहनों को टोल फ्री किया जाना चाहिये . सरकारी भूमि पर हो रहे अतिक्रमणों को हटाया जाए. गरीब परिवारों से वंचित है, पून सर्वे कराकर बी.पी.एल (खाद्य सुरक्षा) में जोड़ा जाएं.

रिपोर्टर- हनुमान तंवर

Trending news