राजकीय बांगड़ जिला अस्पताल में ACB की कार्रवाई, इंद्राराम रिणवा को किया ट्रैप
Advertisement

राजकीय बांगड़ जिला अस्पताल में ACB की कार्रवाई, इंद्राराम रिणवा को किया ट्रैप

जिले के डीडवाना में आज सुबह नागौर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने डीडवाना के राजकीय बांगड़ जिला अस्पताल के प्रभारी डॉक्टर इंद्राराम रिणवा को मरीज के परिजनों से 5 हजार रुपये की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. 

ACB की कार्रवाई

Deedwana: जिले के डीडवाना में आज सुबह नागौर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने डीडवाना के राजकीय बांगड़ जिला अस्पताल के प्रभारी डॉक्टर इंद्राराम रिणवा को मरीज के परिजनों से 5 हजार रुपये की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. आरोपी डॉक्टर इंद्राराम रिणवा ने यह राशि परिवादी से डीडवाना के बांगड़ हॉस्पिटल में अपेंडिक्स का ऑपरेशन करने के एवज में मांगी थी.

यह भी पढ़ें - लोकसभा में गूंजा भारतमाला परियोजना में निर्माण हो रही सड़कों की खराब गुणवत्ता का मामला

शिकायत सत्यापन के बाद आरोपी डॉक्टर इंद्राराम रिणवा ने परिवादी तुलछाराम से आज अपने निवास पर 5 हजार रुपये रिश्वत राशि ले ली, जिस पर उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल कार्रवाई जारी है और पीएमओ के जयपुर स्थित आवास के साथ-साथ बांगड़ अस्पताल के सरकारी आवास की तलाशी ली जा रही है. 

एसीबी इंस्पेक्टर सुशीला बिश्नोई ने बताया है कि डीडवाना बांगड़ अस्पताल के पीएमओ को 5 हजार की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. पीएमओ इंद्राराम रिणवा ने मरीज के परिजनों से 5 हजार की राशि की मांग की थी और उन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है.

Reporter: Hanuman Tanwar

नागौर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

नींद में होने का नाटक करती रही पत्नी, प्रेमी आया और पति पर हुआ चाकू से ताबड़तोड़ वार

टीचर ने किया डिमोटिवेट, तो स्टूडेंट ने ट्वीट कर दिया धमाकेदार जवाब, टीचर की बोलती बंद

शिव मंदिर के तालाब में अठखेलियां करते नजर आए नाग-नागिन, वीडियो हुआ वायरल

Trending news