दस माह से पीहर के घर रह रही थी पत्नी, नहीं आ रही थी ससुराल तो पति ने मफलर को फंदा बनाकर लगा ली फांसी
Advertisement

दस माह से पीहर के घर रह रही थी पत्नी, नहीं आ रही थी ससुराल तो पति ने मफलर को फंदा बनाकर लगा ली फांसी

 कोटा के रामगंजमंडी के सातलखेड़ी कस्बे में एक युवक ने मफलर का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, जब युवक ने फांसी लगाई तब कमरे में कोई नहीं था.

 

युवक ने मफलर का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

रामगंजमंडी: कोटा के रामगंजमंडी के सातलखेड़ी कस्बे में एक युवक ने मफलर का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, जब युवक ने फांसी लगाई तब कमरे में कोई नहीं था. कुछ देर बाद जब परिजनों ने आवाज लगाई तो कमरे से कोई बाहर नहीं आया तो परिजनों ने खिड़की से देखा तो युवक ने मफलर से फंदा लगा रखा है, उसके बाद परिजनों ने खिड़की में से अंदर आकर दरवाजा खोला और सातलखेड़ी पुलिस चौकी में सूचना दी. उसके बाद चौकी इंचार्ज कमल किशोर मीणा मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से नीचे उतारा, सुकेत थानाधिकारी को सूचना दी उसके बाद मौके पर पहुंचे सुकेत थानाधिकारी विष्णु सिंह ने जानकारी ली.

यह भी पढ़ें- शादी का झांसा देकर कर रहा था गलत काम, पीड़िता ने खोल दी पोल

 शव का पोस्टमार्टम के लिये सुकेत अस्पताल भेजा गया, वहीं म्रतक के परिजनों ने बताया कि म्रतक युवक रामगोपाल की पत्नी करीब 10 महीने से अपने पीहर में है और वो म्रतक के साथ नहीं रहना चाहती थी. इसलिए आज दोनों की बीच फैसला भी होना था. इसी कारण रामगोपाल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है, वहीं म्रतक के दो बच्चे भी हैं, जो कई दिनों से पत्नी के साथ ही पीहर में रह रहे हैं. 

वहीं, सातल खेड़ी चौकी इंचार्ज कमल किशोर मीणा ने बताया कि रामगोपाल पुत्र राधेश्याम उम्र 35 साल जाती लुहार निवासी सातलखेड़ी ने शुक्रवार को दोपहर करीब 12 बजे फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली थी. जिस पर मय जाप्ता सहित मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतारकर कर सुकेत मोचरी में पहुंचाया. पिता राधेश्याम के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है, जांच जारी है.

Report- Himanshu Mittal

Trending news